Sunday, August 1, 2021
Homeदुनियालाहौर में ब्लास्ट में 2 लोगों की मौत, 17 घायल; मीडिया रिपोर्ट...

लाहौर में ब्लास्ट में 2 लोगों की मौत, 17 घायल; मीडिया रिपोर्ट में दावा- मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के घर के पास हुआ धमाका

  • Hindi News
  • International
  • 4 People Injured In Bomb Blast In Lahore, Media Report Claims The Blast Happened Near The House Of Terrorist Hafiz Saeed Involved In Mumbai Attack

रेस्क्यू टीम के सदस्य ने बताया कि ब्लास्ट गैस पाइपलाइन या फिर गैस सिलेंडर फटने से हुआ है। अभी पूरी तरह स्थिति साफ नहीं है।

पाकिस्तान के लाहौर के जौहर कस्बे में धमाका हुआ है। इसमें 2 लोगों की मौत और 17 लोगों के घायल होने की खबर है। पाकिस्तानी मीडिया डॉन के मुताबिक रेस्क्यू में जुटे अधिकारियों ने बताया कि ब्लास्ट एहसान मुमताज हॉस्पिटल के पास E ब्लॉक में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि यह धमाका मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के घर के पास हुआ है।

लाहौर के CCPO गुलाम महमूद डोगर ने मीडिया को बताया कि सभी घायलों को जिन्ना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रेस्क्यू टीम के सदस्य ने बताया कि ब्लास्ट गैस पाइपलाइन या फिर गैस सिलेंडर फटने से हुआ है। इस बारे में अभी स्थिति साफ नहीं है। धमाके से आस-पास के मकानों को भी नुकसान हुआ है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसका घर 6 साल पहले ही बना था जो धमाके में बुरी तरह डैमेज हो चुका है।

वहीं, पाकिस्तानी पंजाब के चीफ मिनिस्टर उस्मान बुजदार ने आईजी को घटना की जांच कर जल्द रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि जो भी इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही ब्लास्ट में घायल लोगों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। सभी अस्पतालों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments