Thursday, July 29, 2021
Homeमनोरंजन“समांतर 2” में कुमार महाजन की जिंदगी में एक मिस्ट्री वुमन ने...

“समांतर 2” में कुमार महाजन की जिंदगी में एक मिस्ट्री वुमन ने प्रवेश किया। वह कौन है? और यहां किसलिए है?

  • Hindi News
  • Entertainment
  • A Mystery Woman Entered Kumar Mahajan’s Life In “Samantar 2”. Who Is He? And Why Is It Here?

प्रतिभाशाली सईं तमहानकर ने अलग-अलग शेड्स में अलग-अलग किरदार निभाए हैं, पर अपने आगामी प्रोजेक्ट एमएक्स मराठी सीरीज “समांतर 2” में वे एक रहस्यमय महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसका इरादा नेक नजर नहीं आ रहा है।

मराठी रोमांटिक ड्रामा ‘तू ही रे’ में साथ काम करने के बाद साईं एक बार फिर स्वप्निल जोशी और तेजस्विनी के साथ नजर आएंगी। समांतर के सीजन 1 को दर्शकों और आलोचकों ने काफी पसंद किया था। इस फ्रेंचाइजी को पसंद करने वाले दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि साईं इस थ्रिलर शो के अगले सीजन में उनके सामने किस तरह के रोमांचक पलों को पेश करने वाली हैं।

सईं ने अपने जन्मदिन पर इस शो में अपने कैरेक्टर का प्रोमो जारी किया, लेकिन इससे बहुत सारे सवाल पैदा हुए हैं। क्या कुमार और नीमा की शादी टूटने की कगार पर है, या यह रहस्यमयी महिला कुमार के लिए इंसान के भेस में फरिश्ता बनेगी? क्या वह कुमार के असली भाग्य या उसकी मंजिल तक पहुंचने में मदद करेगी या वह उसके पतन का कारण बनेगी? वह चक्रपाणि को कैसी लगेंगी?

इस संबंध में और अधिक जानकारी के लिए यहां प्रोमो देखें

यह तो समय ही बताएगा कि इस रहस्यमयी महिला के बारे में हमारे साजिश के सिद्धांत सच हैं या नहीं।

जिन्होंने अब तक यह शो देखना शुरू नहीं किया है, उनके लिए बता दें कि समांतर के सीजन 1 में कुमार महाजन (स्वप्निल जोशी) सुदर्शन चक्रपाणि (नीतीश भारद्वाज) की खोज करता है। वह आदमी कुमार की जिंदगी जी चुका है और उसे यह बता सकता है कि आने वाले समय में क्या होने वाला है। सीजन 2 में कुमार को एक डायरी सौंपी जाती है, जिसमें चक्रपाणि की जिंदगी का सारा विस्तृत ब्यौरा लिखा है। इसमें एक भविष्यवाणी भी की गई है कि एक महिला उसकी जिंदगी में प्रवेश करेगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कुमार चाहे जितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन भाग्य अपनी चाल चलता है। कुमार अपने जीवन में प्रवेश करने वाली महिला के प्रति जरूर आकर्षित होगा। कुमार की जिंदगी के बारे में की गई भविष्यवाणी धीरे-धीरे सच होने के करीब आ रही है। यह रहस्यमयी महिला दूसरे सीजन में प्रमुख भूमिका निभाती है।

मराठी थ्रिलर के इस सीजन को हिंदी, तमिल, तेलुगू में डब किया जाएगा। इन सभी का प्रसारण, गुरुवार, 1 जुलाई से एमएक्स प्लेयर पर एक्सक्लूसिव रूप से किया जाएगा।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments