Friday, July 30, 2021
Homeमनोरंजनचंकी पांडे ने बताया-फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी गलती की वजह...

चंकी पांडे ने बताया-फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी गलती की वजह से बुरी तरह जल गया था नीलम कोठारी का पैर

एक्टर चंकी पांडे ने हाल ही में अपनी को-स्टार रहीं नीलम कोठारी सोनी को लेकर एक किस्सा शेयर किया है। चंकी पांडे ने एक इंटरव्यू में बताया है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने गलती से नीलम का पैर जला दिया था। चंकी ने 1987 में पहलाज निहलानी द्वारा निर्मित अपनी पहली फिल्म ‘आग ही आग’ में नीलम के साथ काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ था। दोनों की साथ में यह पहली फिल्म थी।

नीलम मेरी पहली हीरोइन थी, मैं उनका बहुत बड़ा फैन था
चंकी पांडे ने इंटरव्यू में इस पूरी घटना के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “नीलम मेरी पहली हीरोइन थी। मुझे याद है कि जब मैंने अपनी पहली फिल्म साइन की थी। तब पहलाज जी ने मुझसे कहा था कि इस फिल्म में तुम्हारे अपोजिट नीलम है। मैं पागल हो गया था, क्योंकि हम लोग नीलम के फैन हुआ करते थे। हे भगवान, मुझे उसके लिए आज भी बहुत बुरा लगता है। क्योंकि मैं उनका गुनहगार हूं। जब मैंने फिल्म साइन की थी, तो मैंने पहलाज जी से कहा था कि मैं सब कुछ जानता हूं। मैं कार, घोड़ा, मोटरसाइकिल भी चला लेता हूं। लेकिन, मुझे सिर्फ कार चलानी आती थी। मुझे मोटरसाइकिल और घोड़ा चलाना नहीं आता था।”

सीन के दौरान मैंने नीलम को बाइक से गिरा दिया था
चंकी पांडे ने आगे कहा, “मुझे याद है कि एक सीन था, जहां मुझे नीलम को शादी के मंडप से मोटरसाइकिल पर भगा कर ले जाना था। मैंने थोड़ी ट्रेनिंग ली थी, लेकिन इसके बावजूद मुझे उतने अच्छे से बाइक चलानी नहीं आई थी। और सीन के दौरान मैंने नीलम को बाइक से गिरा दिया था। तब मुझे बहुत बुरा लगा था और मैंने उनसे माफी भी मांगी थी। वो बहुत ही भयानक हादसा था। मैंने उनके साथ पहली फिल्म में ही उन्हें चोट पहुंचा दी थी। वे बहुत मजबूत थी। चोट लगने के बाद भी उन्होंने काम जारी रखा था। क्योंकि उनका पैर टूटा नहीं था, लेकिन बुरी तरह से जल गया था। वे बहुत मेहनती और मजबूत लड़की थीं। उन्होंने तब अपने पैर को बांधा था और फिर से काम शुरू कर दिया था। लेकिन, यह एक भयानक हादसा था। उनका पैर पूरी तरह से छील गया था और मैं उनका अपराधी हूं, क्योंकि मैंने उन्हें बाइक से गिरा दिया था।”

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments