Friday, July 30, 2021
Homeमनोरंजनहिना खान ने दिवंगत पिता की याद में लिखा बेहद इमोशनल नोट,...

हिना खान ने दिवंगत पिता की याद में लिखा बेहद इमोशनल नोट, उनके साथ की कुछ अनसीन फोटोज भी शेयर की

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Actress Hina Khan Remembers Her Late Dad With Unseen Photos On Father’s Day, She Also Shares A Very Emotional Note

एक्ट्रेस हिना खान के पिता असलम खान का 2 महीने पहले निधन हो गया था। अपने पिता को खोने के बाद से हिना टूट गई हैं और वे आए दिन उनकी याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती रहती हैं। अब आज फादर्स डे के खास मौके पर भी हिना ने अपने पिता के साथ की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक बेहद इमोशनल नोट भी साझा किया है।

हिना खान ने नोट में लिखा, ‘आज फादर्स डे के दिन 20 जून को ही पापा आपको गुजरे 2 महीने हो चुके हैं। ये फोटोज हमने 7 महीने पहले क्लिक की थीं। मैंने क्लिक करने के बाद आपको यह फोटो नहीं दिखाई थी। क्योंकि इन फोटोज को मैंने स्पेशल डे पर पोस्ट करने के लिए रखा था। मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि आज मैं इसे पोस्ट करूंगी। आपको यह फोटोज देखनी थीं पापा…हमने तय किया था। क्यों चले गए? मिस यू। हैप्पी फादर्स डे डैडी, आई लव यू।”

20 अप्रैल को हुआ था पिता का निधन
बता दें कि हिना खान के पिता असलम खान का पिछले महीने 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। उस वक्त हिना मुंबई में नहीं थीं, वे अपने एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए श्रीनगर गईं थीं। जहां से लौटते समय ही वे कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थीं। पिता के निधन के 6 दिन बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments