Tuesday, July 20, 2021
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस पर अहमदाबाद में सोसाइटी के चेयरमैन को धमकी देने, गाली-गलौज करने...

एक्ट्रेस पर अहमदाबाद में सोसाइटी के चेयरमैन को धमकी देने, गाली-गलौज करने का आरोप; पड़ोसियों ने भी की थी शिकायत

  • Hindi News
  • Local
  • Ahmedabad Police Arrested Payal Rohatgi For Abusing The Chairman Of The Society And Threatening To Kill Him

अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पायल पर आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी के चेयरमैन से विवाद होने के बाद सोशल मीडिया में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया था। हालांकि बाद में पोस्ट डिलीट कर दी थी। पायल पर सोसाइटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने और वहां के लोगों से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने के भी आरोप हैं।

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि पायल छोटी-छोटी सी बातों पर किसी से भी भिड़ जाती हैं। वे बच्चों तक को खेलने नहीं देतीं।

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि पायल छोटी-छोटी सी बातों पर किसी से भी भिड़ जाती हैं। वे बच्चों तक को खेलने नहीं देतीं।

मीटिंग में की थी चेयरमैन से बदतमीजी
चेयरमैन और सोसाइटी के लोगों द्वारा दर्ज शिकायत के बाद पायल रोहतगी को अहमदाबाद सैटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शिकायत में कहा गया है कि 20 जून को सोसाइटी में एक मीटिंग हुई थी। रोहतगी इस मीटिंग की सदस्य नहीं थीं। इससे बावजूद वे बीच मीटिंग में पहुंच गई और बोलने लगीं। जब चेयरमैन ने उन्हें टोका तो सबके सामने ही चेयरमैन को गालियां देने लगीं।

सोशल मीडिया पर भी निकाली भड़ास
इसके बाद उन्होंने अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर भी निकाली थी। जिसमें एक पोस्ट में चेयरमैन का नाम लिखते हुए उनके खिलाफ अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया था। पायल ने लिखा था कि चेयरमैन कोई फैमिली प्लानिंग नहीं करता। हमारी फैमिली के लिए कुछ सोचता ही नहीं है। ये हमारी सोसाइटी में बस गुंडागर्दी करता है। हालांकि इस पर कुछ कमेंट आने के बाद रोहतगी ने पोस्ट डिलीट कर दी थी।

बच्चे खेलते दिखें तो कहती हैं- टांगें तोड़ दूंगी
सोसाइटी के एक सदस्य और पेशे से डॉक्टर जयेश के मुताबिक पायल रोहतगी का रवैया बिल्कुल भी सभ्य नहीं रहता। वे छोटी-छोटी बातों पर किसी से भी भिड़ जाती हैं। इतना ही नहीं वे सोसाइटी के बच्चों तक को नहीं छोड़तीं। अगर सोसाइटी कंपार्टमेंट में बच्चे खेलते-कूदते और मस्ती करते नजर आते हैं तो वे कहती हैं कि अगर जरा सी भी आवाज आई तो नीचे आकर टांगें तोड़ दूंगी।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments