Thursday, July 29, 2021
Homeटेक्नोलॉजी456 रुपए के प्लान में 50GB डाटा के साथ अमेजन प्राइम वीडिया...

456 रुपए के प्लान में 50GB डाटा के साथ अमेजन प्राइम वीडिया का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा, जियो के 447 प्लान से टक्कर

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Airtel Brings Rs. 456 Prepaid Recharge Plan With 50GB Data, Unlimited Calls To Compete With Jio’s Rs. 447 Pack

भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान के पोर्टफोलिया को बढ़ाते हुए 456 रुपए का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में 50GB डाटा 60 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS भी मिलेंगे। माना जा रहा है कि इस प्लान का सीधा मुकाबला, जियो के 447 रुपए वाले प्रीपेड प्लान से होगा।

एयरटेल अपने नए प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, एयरलेट एक्स्ट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूजिक सर्विस भी ऑफर कर रही है। प्राइसबाबा की रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल के इस प्लान का बेनीफिट कंपनी की वेबसाइट से ले सकते हैं। प्लान को थर्ड पार्टी ऐप्स जैसे पेटीएम, गूगल पे से भी खरीद सकते हैं।

एयरटेल के 456 रुपए वाले प्लान के बेनीफिट

  • एयरटेल अपने इस प्लान में 50GB डाटा 60 दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर कर रही है। इसके साथ, इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान का डाटा खत्म होने के बाद यूजर को 50 पैसे प्रति MB खर्च करने होंगे। वहीं, 1 रुपए लोकल और 1.5 रुपए नेशनल SMS के लिए खर्च करने होंगे।
  • प्लान के साथ 30 दिन का फ्री ट्रायल अमेजन प्राइम वीडिया मोबाइल एडिशन के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम और विंग म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। प्लान पर कंपनी फ्री कॉलर ट्यून भी ऑफर कर रही है। वहीं, फास्टैग के लिए 100 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा। ऑनलाइन कोर्स के लिएशॉ एकेडमी का एक साल का ऐक्सिस भी मिलेगा।

जियो को 447 रुपए वाले प्लान के बराबर
एयरलेट के 456 रुपए वाले प्लान की तुलना 447 रुपए वाले प्लान से की जा रही है। इस प्लान में जियो 50GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, डेली 100 SMS मिलते हैं। इन प्लान की वैलिडिटी 60 दिन है। यूजर को जियो ऐप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड का ऐक्सिस भी मिलता है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments