Tuesday, July 20, 2021
Homeमनोरंजन55 दिन बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अनिरुद्ध दवे, फोटो शेयर कर...

55 दिन बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अनिरुद्ध दवे, फोटो शेयर कर लिखा- जिंदगी आ रहा हूं मैं

अनिरुद्ध दवे को उस अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जहां उन्होंने 55 दिनों तक कोविड-19 से जंग लड़ी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हेल्थ के बारे में अपडेट दिया। अनिरुद्ध ने हैल्थ वर्कर्स के साथ चिरायु अस्पताल के बाहर की एक फोटो शेयर की और इसे एक इमोशनल मोमेंट बताया। अनिरुद्ध एक वेब शो की शूटिंग के लिए भोपाल आये थे लेकिन वे यहां कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे।

फेफड़ों में 85% संक्रमण था
34 साल के अनिरुद्ध दवे ने लिखा- 55 दिनों के बाद ऐसा भावुक क्षण। मुझे चिरायु अस्पताल से छुट्टी मिली। प्यार महसूस कर रहा हूं। सबका शुक्रिया.. ऑक्सीजन नहीं.. अब खुदकी सांस ले रहा हूं। जिंदगी आ रहा हूं मैं… आभार। 55 दिनों के दौरान अनिरुद्ध 14 दिन तक ICU में था। इसके बाद 19 दिन पहले तक उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। अनिरुद्ध के फेफड़ों में 85% संक्रमण हुआ था।

देहरादून में जन्मे, जयपुर में बचपन बीता
अनिरुद्ध का जन्म देहरादून, उत्तराखंड में हुआ था। हालांकि, बाद में उनका परिवार जयपुर, राजस्थान शिफ्ट हो गया। उन्होंने दिल्ली में ‘राशोमोन’,’हाय मेरा दिल’ और ‘मैन विदाउट शैडो’ जैसे थिएटर प्लेज में काम किया। साल 2000 में उन्हें के. आर. नारायणन द्वारा एक्टिंग और थिएटर्स प्लेज के लिए राष्ट्रपति अवॉर्ड दिया गया था।

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ में दिखेंगे
टीवी शो की बात करें तो अनिरुद्ध ने ‘राजकुमार आर्यन’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘रुक जाना नहीं’, ‘सूर्यपुत्र कर्ण’, ‘यारो का टशन’, ‘पटियाला बेब्स’ और ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ जैसे सीरियल्स में काम किया। वे ‘तेरे संग’ और ‘प्रणाम’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए। अनिरुद्ध अक्षय कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम’ में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments