Friday, July 30, 2021
Homeमनोरंजनअनिरुद्ध दवे ने किया खुलासा, बोले- जब मैं कोविड-19 से जूझ रहा...

अनिरुद्ध दवे ने किया खुलासा, बोले- जब मैं कोविड-19 से जूझ रहा था, तब सतीश कौशिक ने मेरी बहुत मदद की थी

टी.वी एक्टर अनिरुद्ध दवे को 55 दिनों तक भोपाल के एक अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ने के बाद अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। हालही में हुए एक इंटरव्यू में अनिरुद्ध ने खुलासा किया है कि जब वो कोविड -19 से जूझ रहे थे तब एक्टर और फिल्म मेकर सतीश कौशिक ने उनकी काफी मदद की थी। अनिरुद्ध ने यह भी बताया कि सतीश ने उन्हें ‘मेरा नाम जोकर’ गाने से ‘मिस्टर इंडिया’ गाने की कॉलर ट्यून लगाने को कहा था।

सतीश कौशिक ने की थी अनिरुद्ध की मदद

अनिरुद्ध बताते हैं, “सतीश जी ने मेरी बहुत मदद की। उन्होंने डॉक्टरों और बहुत से लोगों से मेरे लिए बात की… मेरी कॉलर ट्यून थी कि कल खेल में हम हो ना हो (राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ से)। सतीश जी ने कहा कि मैं इसे मिस्टर इंडिया वन में बदल दूं।

सतीश के दोस्त दिलीप सुर्यवंशी ने भी की थी अनिरुद्ध की मदद

सतीश कौशिक ने इस बात पर रिएक्ट करते हुए कहा, “मुझे खुशी है कि अनिरुद्ध दवे अब ठीक हैं। मैंने वही किया जो मुझे करना था। लेकिन मुझसे ज्यादा मदद भोपाल के मेरे दोस्त दिलीप सुर्यवंशी ने की।”

अनिरुद्ध ने अपनी क्रिटिकल कंडीशन पर भी की बात

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, अनिरुद्ध ने बताया था कि जब उनके लंग्स की फंक्शनल कैपेसिटी 85% थी, तब हॉस्पिटल के स्टाफ ने उनकी पत्नी शुभी आहूजा को उनसे मिलने के लिए कहा था क्योंकि उनकी कंडीशन काफी क्रिटिकल थी। अनिरुद्ध ने कहा था, ”उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें. मैं उस समय नहीं जानता था, लेकिन मैं उसे पहचान नहीं पाया। मेरी बॉडी और माइंड ने हार मान ली थी। मुझे नहीं पता था कि अगर आंख बंद करुंगा तो खुलेगी की नहीं। 45 दिनों तक, मेरी सांस मेरी नहीं थी, मैं ऑक्सीजन सपोर्ट पर था। जब मैं थोड़ा ठीक हो जाता, तो मैं दोस्तों से कहता कि मैं अपने आप सांस लेना चाहता हूं।”

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ में दिखेंगे अनिरुद्ध

टीवी शो की बात करें तो अनिरुद्ध ने ‘राजकुमार आर्यन’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘रुक जाना नहीं’, ‘सूर्यपुत्र कर्ण’, ‘यारों का टशन’, ‘पटियाला बेब्स’ और ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं। वे ‘तेरे संग’ और ‘प्रणाम’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए हैं। अनिरुद्ध अक्षय कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम’ में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments