Tuesday, August 3, 2021
Homeमनोरंजनमनीष से अफेयर की खबरों पर अविका गौर बोलीं- यह नामुमकिन है,...

मनीष से अफेयर की खबरों पर अविका गौर बोलीं- यह नामुमकिन है, वो मेरे पापा से थोड़े ही छोटे हैं

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Avika Gor Dismissed Rumors Of Having Affair Or Secret Child With Manish Raisinghan As He Is Very Elder To Her

बालिका वधु फेम अविका गौर ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें यह दावा किया जा रहा था कि उनका एक्टर मनीष रायसिंघन के साथ अफेयर है और उनका एक सीक्रेट चाइल्ड भी है। जिसे दोनों ने छिपा कर रखा है। जबकि अविका ने कहा कि मनीष उनसे उम्र में बहुत बड़े हैं। गौरतलब है कि मनीष और अविका ने टीवी शो ससुराल सिमर का में एक साथ काम किया था।

मनीष मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं
एक रेडियो इंटरव्यू में अविका ने उस वक्त के बारे में बताया जब उनके और मनीष के रिश्ते को लेकर बातें हो रही थीं। अविका बोलीं- यह नामुमकिन है। ऐसा बिलकुल भी नहीं। कुछ ऐसी खबरें भी छपी थीं कि हमने बच्चा छुपा के रखा है। हम बहुत करीब हैं, आज भी। मेरे जीवन में उनका हमेशा एक अलग मुकाम रहेगा। 13 साल की उम्र से लेकर अब तक के मेरे सफर में वह मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हैं।

मेरे पापा से थोड़े ही छोटे हैं वो
अविका आगे कहती हैं- वे मुझसे उम्र में 18 साल बड़े हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैंने देखा कि कैसे उन्होंने अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखा है। यह बहुत बड़ी बात है। आज भी जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या हमारे बीच कुछ हो रहा है, तो मैं यही कहती हूं -यार, मेरे पापा से थोड़ा छोटा है वो।

हम पुरानी खबरें पढ़कर हंसते हैं
अविका ने कहा- अफेयर की अफवाहों से शुरू-शुरू में असर पड़ा था। हम दोनों ने दो हफ्ते तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। लेकिन जैसे ही यह खबर फैली उन्होंने इसकी परवाह नहीं करने का फैसला किया। अविका कहती हैं- तब से हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अगर हम अपने बारे में पुरानी खबरें पढ़ते हैं, तो हम हंसते हैं। वैसे बात अगर मनीष की करें तो उनकी शादी संगीता चौहान से हुई है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments