Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजनब्रिटनी स्पीयर्स से पहले, अमीषा पटेल और रेखा समेत ये बॉलीवुड सेलेब्स भी...

ब्रिटनी स्पीयर्स से पहले, अमीषा पटेल और रेखा समेत ये बॉलीवुड सेलेब्स भी दे चुके हैं अपने पैरेंट्स के खिलाफ चौंका देने वाले बयान

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Before Britney Spears, These Bollywood Celebs Including Ameesha Patel And Rekha Have Also Given Shocking Statements Against Their Parents

अमेरिका की पॉपुलर सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने हाल ही में अपने पिता जैमी स्पीयर्स पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। सिंगर की गार्जियनशिप साल 2008 से उनके पिता के पास है जिसके चलते वो उनकी जिंदगी से जुड़ा हर फैसला करने का अधिकार रखते हैं। लेकिन अब ब्रिटनी इस सरंक्षण को खत्म करना चाहती हैं। अब सिंगर का आरोप है कि उन्हें पिछले 13 सालों से जबरदस्ती ड्रग्स दिया जा रहा है और उनसे मर्जी के खिलाफ काम भी करवाया जा रहा है। यहां तक कि उनके पिता ने उनके शरीर में बर्थ कंट्रोल डिवाइज (IUD) लगाई गई है जिससे वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती हैं। ब्रिटनी के समर्थन में दुनियाभर के लोगों ने फ्रीब्रिटनी मूमेंट शुरू कर दिया है। ब्रिटनी से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने पैरेंट्स के खिलाफ बयान देकर सुर्खियों से घिर चुके हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

अमीषा पटेल

कहो ना प्यार है और गदर जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकीं अमीषा पटेल अपने परिवार से झगड़ों के चलते सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस ने साल 2004 में अपने परिवार पर अपनी कमाई का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ रुपए के हर्जाने का मुकदमा भी दायर किया था। एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा ने ये भी बताया कि विक्रम भट्ट से रिलेशन में रहने के दौरान एक बार उनकी मां उन्हें साथ देख लिया था। इस बात से मां इतनी नाराज हुईं कि उन्होंने अमीषा की पिटाई तक कर दी थी। अपने घरवालों से तंग आकर बाद में अमीषा ने घर छोड़ दिया। बता दें कि अमीषा डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ रिलेशन में थीं, लेकिन उनका परिवार दोनों के रिश्ते के खिलाफ था।

सुनैना रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने साल 2019 में अपने पिता राकेश रोशन और परिवार पर कई संगीन लगाए थे। एक इंटरव्यू के दौरान सुनैना ने बताया कि वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं जिसके चलते परिवार उनके खिलाफ हो चुका है। उन पर लड़के से रिश्ता तोड़ने का दबाव बनाया जा रहा है और इस मामले में कई बार राकेश उनपर हाथ उठा चुके हैं। सुनैना का कहना था कि परिवार ने टॉर्चर करके उनकी जिंदगी नरक बना दी है और वो इससे निकलना चाहती हैं। परिवार उन्हें महीने का खर्च देने के लिए भी बहुत सता रहा है।

प्रतीक बब्बर

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर भी अपने पिता राज बब्बर के खिलाफ बयान देकर सुर्खियों में आ चुके हैं। प्रतीक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बचपन में कभी उनके पिता ने उनका हाल-चाल जानने की कोशिश नहीं की। वो हमेशा से ही अपने दूसरे परिवार के साथ व्यस्त रहे हैं। इसी नाराजगी के चलते प्रतीन ने अपने नाम से पिता का सरनेम हटा दिया था। हालांकि अब दोनों के बीच दूरियां कम हो रही हैं। प्रतीक एक समय ड्रग की लत का शिकार हो गए थे और इस बुरी परिस्थिती में पिता राज ने उनका समर्थन कर इससे बाहर निकाला था। अब धीरे-धीरे दोनों के गिले-शिकवे दूर हो रहे हैं।

जान सानू

बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए लिजेंड्री सिंगर कुमार सानू के बेटे ने कई बड़े बयान दिए थे। जान ने बताया कि बचपन में ही कुमार सानू ने उन्हें और उनकी मां को छोड़कर दूसरी शादी कर ली थी। जान का कहना था कि उनकी मां ने ही बचपन से उनकी देखभाल की है। शो के दौरान कुमार ने मराठी भाषा का अपमान किया था जिस पर सफाई देते हुए कुमार सानू ने भी उनकी परवरिश पर सवाल खड़े कर दिए थे।

कंगना रनोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी जिसके चलते उनके पिता काफा नाराज हुए थे। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि उनके पिता अमनदीप रनोट उन्हें डॉक्टर बनाना चाहते थे जबकि वो मॉडलिंग और एक्टिंग में दिलचस्पी रखती थीं। एक्ट्रेस के पिता ने चंडीगढ़ के डीएवी स्कूल में उनका दाखिला भी करवा दिया था लेकिन कंगना ने जिद में आकर पढ़ाई छोड़ दी थी। इसके कारण उन्हें पिता से खूब मार पड़ी थी। गुस्से में आकर कंगना ने भी कम उम्र में ही अपना घर छोड़ दिया था। सालों तक बात ना करने के बाद अब दोनों के बीच रिश्ते सुधर चुके हैं।

रेखा

एक जमाने की सबसे मशहूर एक्ट्रेस रहीं रेखा के अपने पिता से रिश्ते अच्छे नहीं थे। रेखा जेमिनी गणेशन की नाजायज बेटी थीं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान ये तक बताया कि उन्हें ये सोचकर भी बुरा लगता है कि वो जेमिनी गणेशन की बेटी हैं। अपनी जिंदगी का एक दुखद किस्सा सुनाते हुए रेखा ने बताया कि एक बार पिता अपने बच्चों के लेने स्कूल आए थे, लेकिन उन्होंने सामने खड़ी रेखा को ऐसे नजरअंदाज कर दिया जैसे वो उन्हें पहचानते ही नहीं है। रेखा और उनकी मां पुष्पावली को कभी उनके पिता का साथ नहीं मिला जिससे एक्ट्रेस हमेशा उनसे नाराज रहती थीं। इसी नाराजगी के चलते रेखा ने अपने नाम से पिता का सरनेम तक हटा दिया था।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments