Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस का खुलासा- पिछ्ला साल मुश्किल भरा रहा, मां को कोरोना हुआ,...

एक्ट्रेस का खुलासा- पिछ्ला साल मुश्किल भरा रहा, मां को कोरोना हुआ, घुटने की सर्जरी हुई, डायबिटीज जैसी कई बीमारियां पहले से ही थीं

‘मैंने प्यार किया’ (1989) से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस भाग्यश्री ने सोशल मीडिया पर अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि उनकी मां ने पिछले एक साल में कई तरह की बीमारियों का सामना किया। 52 साल की एक्ट्रेस नेकैप्शन में लिखा है, “मैं यह आपके साथ इसलिए साझा कर रही हूं, ताकि आप सभी प्रेरित हो सकें।”

मुश्किल भरा रहा पिछ्ला साल
भाग्यश्री ने आगे लिखा, “पिछ्ला साल हम सभी के लिए मुश्किल भरा रहा। मेरी मां के लिए…यह कोविड-19 से संघर्ष, घुटने की सर्जरी वाला रहा। डायबिटीज, हाइपरटेंशन, आर्थराइटिस, ऑस्टियोपोरोसिस और अन्य अंदरूनी बीमारियों के चलते यह चिंता का विषय बन गया था। लेकिन हार्ट और स्पाइन सर्जरी जैसी बड़ी मुश्किलों को सफलतापूर्वक पार करने के बाद वे मानसिक रूप से ज्यादा मजबूत और तैयार थीं।”

भाग्यश्री लिखती हैं, “मां हमेशा कहती हैं, ‘मुझसे और मेरी गलतियों से सीखो। मैंने अपनी सेहत को न समझा और न ही प्राथमिकता दी। लेकिन आपको हमेशा इस बात के लिए सचेत रहना चाहिए कि आप क्या खा रहे हैं। नियमित व्यायाम करें। समय पर सोएं और बिना भूले खुद को हाइड्रेट करें।’ उनकी बातें एकदम सही हैं, मैं उन्हें अपने दैनिक जीवन में समाहित करती हूं। उम्मीद है कि आप भी ऐसा ही करेंगे। स्वस्थ रहें।”

भाग्यश्री के फॉलोअर्स का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर भाग्यश्री के फॉलोअर्स ने वीडियो का गर्मजोशी से स्वागत किया है। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, “बहुत ही प्रेरणादायक। शेयर करने के लिए शुक्रिया। उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “दिलचस्प। वे जल्दी ठीक हो जाएं।”

‘थलाइवी’ में नजर आएंगी भाग्यश्री
वर्क फ्रंट की बात करें तो भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ के बाद बॉलीवुड में ‘कैद में है बुलबुल’, ‘पायल’, ‘घर आया मेरा परदेसी’ और ‘हमको दीवाना कर गए’ जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने हिंदी के अलावा कन्नड़, बंगाली, भोजपुरी, मराठी और बांग्लादेशी फिल्मों में भी काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्मों प्रभास स्टारर ‘राधे श्याम’ और कंगना रनोट स्टारर ‘थलाइवी’ शामिल हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments