Friday, July 30, 2021
Homeमनोरंजनअर्शी खान ने 'स्वयंवर' में राइट लाइफ पार्टनर ढूंढने में मांगी सलमान...

अर्शी खान ने ‘स्वयंवर’ में राइट लाइफ पार्टनर ढूंढने में मांगी सलमान खान की मदद

‘बिग बॉस-14’ फेम अर्शी खान जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने वाली हैं। उनकी माने तो वो अब अपनी पर्सनल लाइफ में सेटल होना चाहती हैं और इसीलिए अपने स्वयंवर की तैयारी में जुटी हुई हैं। अर्शी का ये स्वयंवर से रचा शो जल्द ही टेलीविजन पर लांच होगा। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने कहा है कि वे चाहती हैं कि सलमान खान उनके लिए राइट लाइफ पार्टनर खोजने में उनकी मदद करें।

अर्शी खान ने कहा, “मुझे लगता है कि सलमान साहब को शो में एक दूल्हा खोजने में मेरी मदद करनी चाहिए। वह एकमात्र व्यक्ति हैं, जिन्होंने मुझे बढ़ने और सफल होने में मदद की है। उन्होंने मुझे ‘बिग बॉस’ पर जीवन भर का सबक दिया है।” ‘स्वयंवर’ के फॉर्मेट के अनुसार, अर्शी तय करेंगी कि वह अपने पति के रूप में किसे चाहती हैं।

‘स्वयंवर’ के बाद ओटीटी प्रोजेक्ट्स करूंगी
‘विश’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे टेलीविजन शो में नजर आ चुकीं अर्शी खान का कहना है कि ‘स्वयंवर’ के बाद उनका कई ओटीटी प्रोजेक्ट्स करने का प्लान है। अर्शी ने कहा, “मुझे ओटीटी स्क्रीन के लिए कई रोल प्ले करने के ऑफर भी आ रहे हैं। लेकिन, ‘स्वयंवर’ की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण मैं उन्हें कर नहीं पा रही हूं। ‘स्वयंवर’ के बाद में एक्टिंग में वापसी करूंगी और कई सारे ओटीटी प्रोजेक्ट्स साइन भी करूंगी।”

चैनल से अप्रूवल मिलते ही, इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगी आर्शी
इससे पहले दैनिक भास्कर से खास बातचीत में अर्शी ने बताया था, “जी हां, ये सही है कि जल्द ही ऑडियंस मेरा स्वयंवर टेलीविजन पर देखेगी। स्वयंवर पर बात चल रही है हालांकि ये कौन से चैनल पर टेलीकास्ट होगा, ये अभी तक तय नहीं हुआ है। इस शो से जुड़ी हर चीजें तैयार हैं बस हमें चैनल के अप्रूवल का इंतजार है। कोविड की वजह से इस शो में थोड़ी देरी हुई है, साथ ही महामारी के इस माहौल में शूट करना भी संभव नहीं था। जैसे ही चैनल से अप्रूवल मिलता है, वैसे ही हम इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे। इतना तो तय है कि अर्शी का स्वयंवर जरूर होगा।”

इस स्वयंवर के जरिए मुझे मेरा सही हमसफर जरूर मिलेगा
अर्शी ने अपने स्वयंवर के बारे में कहा था, “सच कहूं तो मैं अब अपनी पर्सनल लाइफ में सेटल होना चाहती हूं शादी करना चाहती हूं, पर लव मैरिज नहीं अरेंज मैरिज। मुझे यकीन है कि इस स्वयंवर के जरिए मुझे मेरा सही हमसफर जरूर मिलेगा। इस जर्नी के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं, एक तरफ तो मुझे ऑडियंस को फिर से एंटरटेन करने का मौका मिलेगा वहीं दूसरी तरह पर्सनल लाइफ में भी थोड़ी हलचल मचेंगी।”

क्या राहुल महाजन अर्शी के ‘स्वयंवर’ को करेंगे होस्ट?
सुनने में ये भी आया है कि इस शो को ‘बिग बॉस’ फेम राहुल महाजन होस्ट करेंगे। हालांकि उनका मानना है कि उन्होंने मजाकिया अंदाज में अर्शी से ये बात कही थी। राहुल कहते हैं, “मैंने तो अर्शी से यूंही मजाक में कह दिया था कि जब भी तेरा स्वयंवर होगा, उस शो को मैं होस्ट करूंगा, क्योंकि मैं भी किसी वक्त इस कांसेप्ट से जुड़ा हुआ था। फिलहाल मुझे कोई ऑफर नहीं आया। लेकिन यदि आने वाले दिनों में ऐसा कुछ होता है, तो मैं इसका हिस्सा जरूर बनना पसंद करूंगा। अर्शी मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और उनके लिए मैं ये कदम जरूर उठाऊंगा।” अर्शी और राहुल दोनों ही ‘बिग बॉस’ सीजन 14 में एक साथ नजर आए थे।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments