Tuesday, September 21, 2021
Homeमनोरंजनपुलिस कस्टडी में भेजी गई बिग बॉस फेम हीना पांचाल, ड्रग्स सिंडिकेट...

पुलिस कस्टडी में भेजी गई बिग बॉस फेम हीना पांचाल, ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा होने के एंगल से पुलिस जांच करेगी

इगतपुरी रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के मामले में बिग बॉस फेम हीना पांचाल को कोर्ट ने एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। नासिक एसपी सचिन पाटिल ने इसकी पुष्टि कर दी है। सचिन पाटिल ने कहा, ‘चार लोग 9 दिन की पुलिस कस्टडी में हैं। वह चारों ड्रग्स सप्लायर रहे हैं। हीना और बाकी लोगों की मेडिकल रिपोर्ट मंगलवार तक आएगी। तब उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ड्रग्स सप्लायर के एंगल से होगी जांच
पुलिस ने कहा- मेडिकल रिपोर्ट के बेस पर तय किया जाएगा कि उन पर NDPS एक्ट की कौन सी धारा लगती है। जितने भी लोग पकड़े गए हैं उनके बारे में जांच इस एंगल से भी की जाएगी कि वे कहीं ड्रग्स के सप्लायर तो नहीं रहे हैं। जाहिर तौर पर हीना पांचाल के बारे में भी जांच की जाएगी कि कहीं वे ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा तो नहीं।

एक दिन पहले ही सामने आई खबर
गौरतलब है कि नासिक ग्रामीण पुलिस ने पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल के साथ शनिवार रात करीब 2 बजे इगतपुरी में रेव पार्टी में छापेमारी की थी। पुलिस ने हीना के अलावा, एक विदेशी महिला, मराठी और साउथ की फिल्मों में काम करने वाली 5 एक्ट्रेस और दो महिला कोरियोग्राफर सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया था।

कौन हैं हीना पांचाल
हीना पांचाल एक फिल्म एक्ट्रेस हैं जिन्हें हिंदी और मराठी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह अपने आइटम गानों ‘बलम बंबई’ और ‘बेवड़ा बेवड़ा ज़ालो मी टाइट’ के लिए फेमस हैं। 2019 में उन्होंने बिग बॉस मराठी में भाग लिया। फरवरी 2020 में वह डेटिंग रियलिटी टीवी सीरीज मुझसे शादी करोगे की प्रतिभागी रही हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments