Monday, August 2, 2021
Homeभारतकेंद्रीय मंत्री के सामने संगीत सोम ने कहा- अखिलेश यादव ने हिन्दू...

केंद्रीय मंत्री के सामने संगीत सोम ने कहा- अखिलेश यादव ने हिन्दू भी कटवाए और मुसलमान भी; मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर भी कही बड़ी बात

संगीत सोम ने कहा, अखिलेश जी 25 साल के सपने मत देखो। 25 साल के लिए सो जाओ। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar

संगीत सोम ने कहा, अखिलेश जी 25 साल के सपने मत देखो। 25 साल के लिए सो जाओ। (फाइल फोटो)

मेरठ में भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सरधना के विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। एक कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान के सामने सोम ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने यूपी में हिंदूओं को भी कटवाया और मुसलमानों को भी। सोम यहीं नहीं रुके। आगे उन्होंने कहा कि अगर हमारे युवाओं को वे नहीं मारते तो मुजफ्फरनगर दंगा नहीं होता।

सोम बोले- अखिलेश ने आरी से कटवाने की बात कही
संगीत सोम ने कहा, ‘अखिलेश जी आप आरी से कटवाने की बात कर रहे हो, आप की औकात नहीं है। यह गलती न करना। हमने मुजफ्फरनगर दंगा भी देखा है। तुमने (अखिलेश यादव) हिंदू भी कटवाए और मुसलमान भी कटवाए। तुमने सच को सच नहीं कहा। अगर हमारे दो-दो युवाओं की मौत ना होती तो मुजफ्फरनगर दंगा नहीं होता।’ सोम ने आगे कहा, ‘अखिलेश यादव ने तो हमें और संजीव बालियान को जेल भिजवाने की तैयारी कर ली थी।’

कोरोना में सपा के लोग बाहर ही नहीं निकले
संगीत सोम और डॉ. संजीव बालियान रविवार को सरधना में 25 करोड रुपए की लागत से बनी सड़कों के लोकार्पण समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान संगीत सोम ने कहा कि अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के नेता अभी भी टि्वटर- टि्वटर खेल रहे हैं। पूछा- 5 साल में कभी लखनऊ से निकले हो तो बताओ। हमारे सात-सात विधायक मरे, क्योंकि वो लोगों के बीच गए। आपके लोग जब बाहर ही नहीं निकले तो उसे बीमारी होती कैसे?

सपा को पंचायत अध्यक्ष में प्रत्याशी नहीं मिला
संगीत सोम ने कहा, ‘जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव आ रहे हैं। समाजवादी पार्टी को कोई प्रत्याशी नहीं मिला तो बसपा से प्रत्याशी ले आए। मैं गारंटी से कहता हूं कि पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा जीतेगी। एकाध वोट सपा को मिलेंगे’। पिछले दिनों में सभी निर्दलीय सदस्य भाजपा के साथ आ गए हैं। बताते चले कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा ने गौरव कुसैड़ी को प्रत्याशी बनाया है, जबकि सपा ने सलोनी गुर्जर को मैदान में उतारा है। सलोनी गुर्जर बसपा से पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ी और जीती है।

और क्या बोले सोम ?

  • यूपी में पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रदेश में 43 सीट आई थी। अबकी चुनाव में 22 सीट भी आ जाएं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।
  • सरधना विधानसभा छोटी-मोटी विधानसभा नहीं है। मैं दो बार यहां से जीतकर विधानसभा में पहुंचा हूं। यहां की जनता मुझे अगले 25 साल और विधानसभा भेजेगी।
  • अखिलेश जी यूपी की जनता आपको 25 साल देखना नहीं चाहती। आपने जो 5 साल में किया है वो सबको पता है।
  • सैफई में जन्मदिन में हीरोइन नचवाई जाती हैं। एक जन्मदिन में हीरोइन नचाने में अरबों रुपए खर्च होता है। चार दिन पहले भी मुख्यमंत्री का जन्मदिन था, किसी ने ऐसा कुछ देखा क्या?
  • अखिलेश जी 25 साल के सपने मत देखो। 25 साल के लिए सो जाओ।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments