Tuesday, September 21, 2021
Homeमनोरंजनऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' की शूटिंग एक...

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग एक बार फिर टली, ‘अपने-2’ के लिए करण देओल को US के एक्शन डायरेक्टर देंगे ट्रेनिंग

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग एक बार फिर टल गई है। अब इस फिल्म की शूटिंग तय वक्त जुलाई के मध्य तक शुरू नहीं हो पाएगी। सामने आ रही जानकारियों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही डेल्टा कोरोना के मामलों में तेजी आने की वजह से निर्माताओं की योजना पर एक बार फिर पानी फिर गया है। जिसके चलते फिल्म की शूटिंग शुरू होने में अभी और भी वक्त लगेगा। अब नई योजना के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अब विदेश में शुरू की जाएगी। रिपोर्ट की मानें तो करीबी सूत्र ने कहा, “मुंबई शेड्यूल अब बाद में पूरा किया जाएगा। ये फैसला कल ही लिया गया है। इसमें कोई शक नहीं है कि ये फैसला लेना इतना आसान नहीं था। निर्माता अब बाहर एक महंगा सेट बनवाएंगे, सुरक्षित रास्ता अपनाएंगे ताकि बाद में दुखी न हो सके।” फिल्म में सैफ अली खान तमिल स्टार आर माधवन का किरदार निभाते दिखेंगे। जो मूल फिल्म में एक काउंटर स्पेशलिस्ट इंस्पेक्टर था। जबकि ऋतिक रोशन एक्टर विजय सेतुपति के किरदार को निभाते दिखेंगे। ऋतिक रोशन का किरदार खूंखार गैंगस्टर का होगा जो अपना बदला लेने के लिए बार-बार इंस्पेक्टर से उलझता है। फिल्म को पुष्कर गायत्री डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि, इसे नीरज पांडे रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

2. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग खत्म होने पर आलिया भट्‌ट हुईं इमोशनल
एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी हो गई है। इस बात की जानकारी आलिया खुद रविवार को सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कुछ बिहाइंड द सीन फोटोज शेयर कर दी है। साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आलिया ने लिखा, “हमने गंगूबाई की शूटिंग आठ दिसंबर 2019 को शुरू की थी और 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हुई। ये फिल्म दो लॉकडाउन और दो तूफान से होकर गुजरी है। इस शूट के दौरान निर्देशक और स्टार कास्ट को कोरोना भी हो गया, लेकिन अब सारी मुश्किलों को पार कर फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई। इन सबके बीच मैंने इस फिल्म से जीवन बदल देने वाला अनुभव पाया है। सर द्वारा निर्देशित होने का सपना मैंने अपने जीवन में देखा था, लेकिन इस दो साल के अनुभव में मैं जिस यात्रा पर थी मुझे नहीं लगता कि इसके लिए कुछ भी तैयार किया जा सकता था। आज मैं एक अलग इंसान बनकर इस सेट से बाहर आईं हूं। आपको बहुत सारा प्यार। आपके जैसा कोई भी नहीं है।” बता दें कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और फिल्म के दूसरे स्टार कास्ट को कोरोना हो गया था और इसके कारण भी फिल्म की शूटिंग पूरा होने में वक्त लग गया।”

3. अपारशक्ति खुराना की वाइफ आकृति आहूजा का हुआ बेबी शॉवर
एक्टर अपारशक्ति खुराना के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। अपारशक्ति खुराना ने खुद इस बात की जानकारी फैंस को दी थी कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। अब हाल ही में एक्टर की वाइफ आकृति आहूजा का बेबी शॉवर हुआ है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में अपारशक्ति के घर पर वाइफ के बेबी शॉवर की पार्टी हुई है, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। ऐसे में आकृति के बेबी शॉवर की अपारशक्ति के भाई और एक्टर आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर एक झलक साझा की है। आयुष्मान ने अपने भाई को टैग करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा, “बेबी शॉवर सीन।” इस बीच, ताहिरा कश्यप ने लव कपल का क्लोजअप शॉट लिया। आयुष्मान के अलावा ताहिरा कश्यप ने भी इस खास पल की फोटो शेयर की हैं।

4. ‘अपने-2’ के लिए करण देओल को US के इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर देंगे ट्रेनिंग
डायरेक्टर अनिल शर्मा ‘अपने-2’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में एक बार फिर धर्मेंद्र उनके बेटे सनी और बॉबी देओल एक साथ नजर आने वाले हैं। इनके अलावा फिल्म के इस दूसरे पार्ट में सनी के बेटे करण देओल भी लीड रोल में हैं। अनिल शर्मा ने हाल ही में बताया है कि फिल्म के लिए करण को US के इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर ट्रेनिंग देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि करण ने दूसरे ट्रेनर्स के साथ बॉक्सिंग की ट्रेनिंग शुरू भी कर दी है। बता दें कि मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से लंदन में शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

5. मीरा राजपूत ने देवर को गले लगाते हुए शेयर की फोटो, ईशान खट्टर बोले-भाभी डॉल
एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर भी करती रहती हैं। अब हाल ही में मीरा ने अपने देवर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों गले मिलते नजर आ रहे हैं। मीरा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “प्लेग्रुप।” फोटो पर ईशान खट्टर ने भी कमेंट करते हुए लिखा, “भाभी डॉल।” भाभी-देवर दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस को काफी पसंद भी आ रही है। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, “क्यूटेस्ट देवर भाभी की जोड़ी।”

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments