Wednesday, July 21, 2021
Homeमनोरंजनकार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का किया ऐलान,...

कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का किया ऐलान, श्रीराम राघवन की फिल्म पर कटरीना कैफ ने शुरू किया काम

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Kartik Aaryan To Star In Epic Love Saga Satyanarayan Ki Katha, Kriti Sanon Roped In For Hindi Remake Of Kill Bill

एक्टर कार्तिक आर्यन ने बुधवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्य नारायण की कथा’ की घोषणा कर दी है। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपनी इस म्यूजिकल लव सागा फिल्म का ऐलान एक मोशन टीजर शेयर कर किया है। इस टीजर के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, “मेरे दिल के करीब एक कहानी ‘सत्यनारायण की कथा’। खास लोगों के साथ एक खास फिल्म।” टीजर में यह भी बताया गया है कि यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन लीड एक्‍टर के तौर पर नजर आएंगे। यह फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर समीर विद्वंस के निर्देशन में बनेगी। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह नहीं बताया गया है कि इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा।

2. पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म ‘किल बिल’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी कृति सेनन
प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने लगभग 2 साल पहले क्विंटेन टैरंटिनो की पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म ‘किल बिल’ के हिंदी रीमेक के राइट्स खरीदे थे। तब से ही इस फिल्म का इंतजार किया जा रहा है। अब खबरें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म को बनाए जाने की तैयारी पूरी हो गई हैं और हिंदी रीमेक को अनुराग कश्यप डायरेक्ट करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनने वाले ‘किल बिल’ के हिंदी अडैप्टेशन में लीड रोल के लिए कृति सेनन से बात चल रही है। इस रोल को ऑरिजनल फिल्म में उमा थरमन ने निभाया था। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि लॉकडाउन के दौरान निखिल ने अनुराग कश्यप के साथ इस अडैप्टेशन पर काम किया है और अब यह पूरी की जा चुकी है। फिल्म में लीड रोल के लिए कृति सेनन से बात की जा रही है। कृति सेनन अगर इस रोल के लिए तैयार हो जाती हैं, तो यह उनका पहला एक्शन से भरपूर रोल होगा और इसके लिए उन्हें काफी तैयारी भी करनी होगी। फिल्म में कृति के अलावा 2 और एक्ट्रेस होंगी, जिनके नाम के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी।

3. अक्षय कुमार सितंबर से शुरू करेंगे ‘राम सेतू’ की शूटिंग
एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही है। अक्षय इस फिल्म के बाद अपनी अगली फिल्म ‘राम सेतू’ की शूटिंग सितंबर से शुरू कर देंगे। फिल्म के नए शेड्यूल को खुले स्थानों पर शूट किया जाना है, इसलिए फिल्म के निर्माता मानसून के बाद शुरू करना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स एक शेड्यूल के लिए श्रीलंका जा सकते हैं। लेकिन, श्रीलंका में टीम को 15 दिनों के लिए क्वारैंटाइन होना पड़ेगा। ऐसे में मेकर्स और एक्टर्स के लिए ये मुश्किल हो सकता है। सूत्र के मुताबिक, अक्षय फिल्म को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं। इसलिए इस बात की पूरी संभावना है कि शूटिंग जल्द हो सकती है। क्वारैंटाइन संबंधी देरी से बचने के लिए मेकर्स ये तैयारी कर रहे हैं कि फिल्म को श्रीलंका की तरह दिखने वाली लोकेशन पर शूट कर सकें। इस फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी लीड रोल में हैं। फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

4. श्रीराम राघवन की फिल्म पर कटरीना कैफ ने शुरू किया काम
फिल्ममेकर श्रीराम राघवन एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक, कटरीना ने इस फिल्म पर अब काम करना भी शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि कटरीना अब फिल्म के लिए रीडिंग सेशन शुरू कर रही हैं, ताकि अपने किरदार को समझने और उसमें ढलने के लिए उन्हें पूरा मौका मिल सके। फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं है। हालांकि, पहले खबरें आयी थीं कि मेरी क्रिसमस के नाम से फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म के बारे में यह जानकारी भी सामने आई है कि इसका शूटिंग शेड्यूल 30 दिन का होगा और फिल्म की अवधि सिर्फ 90 मिनट होगी। इस फिल्म में कटरीना के अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी लीड रोल में होंगे। सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ खत्म करने के बाद कटरीना इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

5. कार्तिक आर्यन ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज
एक्टर कार्तिक आर्यन ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। इस बात की जानकारी कार्तिक ने खुद वैक्सीनेशन सेंटर से अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को दी है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अब एंटीबॉडीज लोड हो रही हैं।” कार्तिक की इस फोटो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोग उन्हें कह रहे हैं कि एक्टर अपना ध्यान रखें। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “नेशनल क्रश अपना ध्यान रखो।” वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव भी लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक ‘धमाका’ में भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगस्त में रिलीज की जा सकती है। कार्तिक की यह पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। ‘धमाका’ में कार्तिक न्यूज एंकर के किरदार में नजर आएंगे।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments