Monday, August 2, 2021
Homeभारतपत्नी की शिकायत पर युवक को थाने ले गई थी पुलिस, रातभर...

पत्नी की शिकायत पर युवक को थाने ले गई थी पुलिस, रातभर इतरा मारा की आंखें फूट गई, CO ने कहा- शराबी है, कहीं गिर गया होगा

  • Hindi News
  • Case Of Blowing Eyes In Police Custody In Kanpur; 4 Constables Took The Young Man From Home To The Police Station On The Complaint Of His Wife; Overnight, Eyes Burst, Now Pleaded With CO For Treatment

कानपुर से बड़ी खबर आ रही है। यहां पुलिस पर कस्टडी में युवक की आंख फोड़ने का आरोप लगा है। पीड़ित युवक ने मामले में CO से शिकायत करके इलाज करवाने के लिए गुहार लगाई है। मामला 12 जून की रात का है। यहां नरवल गांव में रहने वाले सैलकदीन डुग्गी की पत्नी ने उस पर मारपीट का आरोप लगाया। पत्नी की शिकायत पर नरवल थाने के 4 सिपाही सैलकदीन को घर से उठाकर थाने लेते आए। आरोप है कि सिपाहियों ने सैलकदीन को कस्टडी में इतना मारा कि उसकी आंखें फूट गईं।

मामले में CO सदर सुशील दुबे ने आंख फोड़ने के आरोपों को खारिज कर दिया। कहा कि ये शराब पीकर अपनी पत्नी से मारपीट करता है। उसे बेरहमी से मारता था। पुलिस थाने लेकर आई थी और रात भर थाने में बिठाए रखा। दूसरे दिन समझाकर इसे छोड़ दिया गया। आंख फोड़ने जैसी बात बेकार है। शराब पीकर कहीं गिर गया होगा। इससे उसे चोट लगी होगी।

पुलिस में दिया गया प्रार्थना पत्र।

पुलिस में दिया गया प्रार्थना पत्र।

पीड़ित बोला- दिखना बंद हो गया
पुलिस ने पत्नी से मारपीट के मामले में सैलकदीन के खिलाफ कार्रवाई की। इसके बाद परिजनों ने 13 जून को उसकी जमानत कराई। सैलकदीन का आरोप है कि उसे उस रात कस्टडी में रखकर बहुत मारा गया। इससे उसकी आंखें फूट गई है। अब उसे दिखना भी बंद हो गया है। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह इलाज भी नहीं करा पा रहा है। सैलकदीन ने मामले में CO को पत्र लिखकर इलाज कराने की मांग भी की है।

मामले को दबाने में जुटी पुलिस
पूरे मामले में अब पुलिस पूरी तरह बैकफुट पर आ गई है। पीड़ित पर भी मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। वहीं सिपाहियों को बचाने के लिए जांच के नाम पर लीपापोती भी की जा रही है। सैलकदीन को आंख से दिखना भी बंद हो गया है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments