Tuesday, August 3, 2021
Homeमनोरंजनकपिल शर्मा ने शेयर की दोनों बच्चों की फोटो, बोले-पब्लिक डिमांड पर...

कपिल शर्मा ने शेयर की दोनों बच्चों की फोटो, बोले-पब्लिक डिमांड पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Comedian Kapil Sharma Shares First Pic With Baby Boy Trishaan And Daughter Anayra Together On Public Demand

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने रविवार (20 जून) को फादर्स डे के अवसर पर फैंस की एक खास डिमांड पूरी की है। कपिल ने फैंस की मांग पर अपने बेटे त्रिशान की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इस फोटो में कपिल शर्मा बेटे त्रिशान और बेटी अनायरा को गोद में लिए सोफे पर बैठे केक कटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। तीनों ने सफेद कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और फादर्स डे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ
फोटो को शेयर कर कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ। हैप्पी फादर्स डे।” कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ 1 फरवरी को बेटे त्रिशान के पेरेंट्स बने थे। इस बात की जानकारी कपिल ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी थी। लेकिन, कपिल ने अब तक अपने बेटे की फोटो शेयर नहीं की थी। अब पहली बार कपिल ने त्रिशान की झलक अपने फैंस को दिखाई है, जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
कपिल शर्मा के त्रिशान की फोटो शेयर करने के बाद से ही यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। बाप, बेटा और बेटी की यह क्यूट फोटो फैंस और सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रही है और सभी उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि, कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से दिसंबर 2018 में शादी की थी। 2019 में कपिल-गिन्नी पहली बार बेटी अनायरा के माता-पिता बने थे।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments