Saturday, July 31, 2021
Homeमनोरंजनराहुल ढोलकिया नहीं, श्रीजित मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे मिताली राज की बायोपिक, राहुल...

राहुल ढोलकिया नहीं, श्रीजित मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे मिताली राज की बायोपिक, राहुल ने कहा- दुर्भाग्य है मैं अब उस सपने का हिस्सा नहीं

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू के डायरेक्टर बदल गए हैं। पहले यह फिल्म राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रहे थे, अब इसे श्रीजित मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे। इस बदलाव की खबर के बाद राहुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

राहुल की बातों से लगा डेट्स का इश्यू बीच में आया
राहुल ने अपने नोट में लिखा- मेरे पास फिल्म से जुड़ी कई यादें हैं जिसके कारण इस नोट को लिखते हुए मैं इमोशनल हो रहा हूं। यह फिल्म जुनून के लिए थी। मिताली राज का जुनून और उसकी कहानी जिसे हम कहना चाह रहे थे। यह जुनून राइटर प्रिया का जो क्रिकेट और इमोशन के बीच बैलेंस बनाने हार्ड वर्क कर रही थी। जुनून तापसी का जिसने क्रिकेट खेलना सीखा। हर उस सदस्य का जुनून जो इस सपने को पाने के लिए कोशिश कर रहा था।
दुर्भाग्य से मैं अब उस सपने का हिस्सा नहीं हूं। लेकिन मैं हूं और हमेशा रहूंगा उनके लिए जो सपने को जीना जानते हैं। कोरोना ने हर किसी का शेड्यूल बिगाड़ा, मेरा अलग नहीं था, अजीत के पास विजन, फिल्म की रिलीज के लिए प्लान था। मैं उन सभी को शुभकामनाएं देता हूं।

जुलाई से शुरू होनी थी शूटिंग
पिछले साल राहुल ढोलकिया ने बताया था कि शाबाश मिठू जुलाई में फ्लोर पर जाने वाली थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- लॉकडाउन हटने के बाद उम्मीद है कि इस साल फिल्म फ्लोर पर जाएगी। हमने मुंबई और हैदराबाद के लोकेशन सोची थी लेकिन यह देखना होगा कि कौन सी जगहें शूटिंग के लिए फ्रेंडली हैं।

बात अगर श्रीजित की करें तो बंगाली सिनेमा में काम करते हुए श्रीजित मुखर्जी ने साल 2017 में आई फिल्म ‘बेगम जान’ के डायरेक्शन से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं, राहुल ढोलकिया ने आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ का डायरेक्शन किया था।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments