Tuesday, September 21, 2021
Homeमनोरंजनक्या शो में दया बेन का रोल करने जा रहीं दिव्यांका त्रिपाठी?...

क्या शो में दया बेन का रोल करने जा रहीं दिव्यांका त्रिपाठी? वायरल हो रहीं खबरों पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Divyanka Tripathi Finally Reacts To Rumours Of Being Offered The Role Of Daya Ben In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
दिव्यांका त्रिपाठी। - Dainik Bhaskar

दिव्यांका त्रिपाठी।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स लंबे समय से शो में दया बेन के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, इस किरदार को निभाने वाली दिशा वाकाणी का जल्दी ही लौट पाना असंभव सा लग रहा है। इस बीच कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने अब इस रोल के लिए ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी को अप्रोच किया है। ये चर्चा हाल ही में तब शुरू हुई, जब दिव्यांका केपटाउन, साउथ अफ्रीका में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटीं। हालांकि, खुद दिव्यांका ने खबरों को कोरी अफवाह बताया है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन के किरदार में दिशा वाकाणी।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के किरदार में दिशा वाकाणी।

असित मोदी के साथ नहीं चल रही कोई बात
रिपोर्ट्स में दिव्यांका से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि उनकी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी से दयाबेन के किरदार को लेकर किसी तरह की बात नहीं चल रही है। सूत्रों ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि यह फैन्स को और ज्यादा कन्फ्यूज करने के लिए फैलाई गई झूठी खबरें हैं।

अफवाहें निराधार और गैर-तथ्यात्मक होती हैं
खुद दिव्यांका ने भी एक इंटरव्यू के दौरान अफवाह पर प्रतिक्रिया दी। ई-टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा, “इस तरह की अफवाहें ज्यादातर निराधार और गैर-तथ्यात्मक होती हैं।” बातचीत में जब दिव्यांका से पूछा गया कि अगर उन्हें यह किरदार ऑफर किया जाता है तो क्या वे करने को तैयार हैं? जवाब में उन्होंने कहा, “यह बहुत ही शानदार शो है, जिसका बड़ा प्रशंसक वर्ग है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इस रोल को करने के लिए एक्साइटेड हूं। मैं फ्रेश कॉन्सेप्ट्स और नई चुनौतियों की तलाश में हूं।”

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments