Tuesday, September 21, 2021
Homeमनोरंजनऐश्वर्या राय, ऋतिक रोशन से लेकर प्रीति जिंटा तक, अपने एक्स के...

ऐश्वर्या राय, ऋतिक रोशन से लेकर प्रीति जिंटा तक, अपने एक्स के कारण विवादों से घिर चुके हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • From Aishwarya Rai, Hrithik Roshan To Preity Zinta, These Bollywood Celebs Have Been Embroiled In Controversies Because Of Their Ex

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की शादीशुदा जिंदगी इन दिनों उनके पति राज कुंद्रा की एक्स वाइफ के चलते सुर्खियों में आ गई है। राज की एक्स वाइफ का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसमें उन्होंने शिल्पा को अपनी शादी टूटने का कारण बताया है। राज ने शिल्पा का पक्ष लेते हुए उनका बचाव तो कर दिया है, हालांकि अब भी कई लोग शिल्पा पर कविता का घर तोड़कर घर बसाने का आरोप लगा रहे हैं। इनसे पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने एक्स के चलते विवादों में आ चुके हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

श्वेता तिवारी- अभिनव कोहली

2012 पहले पति राजा चौधरी से तलाक के बाद एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से 2013 में शादी की थी। जहां पहले पति से श्वेता को एक बेटी थी वहीं दूसरे पति से एक्ट्रेस को एक बेटा रेयांश है। दोनों शादी के कुछ महीनों बाद ही अनबन के चलते सुर्खियों में रहने लगे थे जिसके बाद साल 2019 में एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। इसी के बाद से श्वेता अपने पति से अलग रह रही हैं। फिलहाल दोनों के बीच बेटे की कस्टडी का केस चल रहा है, लेकिन अभिनव लगातार सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस पर संगीन आरोप लगाते रहते हैं। अभिनव ने आरोप लगाए हैं कि एक्ट्रेस डाक्टर की सलाह के खिलाफ 4 साल के बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग करवाती हैं और उनपर खतरनाक प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं। अभिनव ने श्वेता पर रेयांशे के पासपोर्ट में फर्जी हस्ताक्षर करने का आरोप भी लगाया है जिसका केस अभी जारी है।

ऐश्वर्या राय- सलमान खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय साल 1999 की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के बाद से ही सलमान खान के साथ रिलेशन में थीं। हालांकि एक्टर की पजेसिवनेस के चलते दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। सलमान अकसर ऐश की फिल्मों के सेट पर बिना बताए पहुंच जाते थे और उन पर शक किया करते थे। कई बार तो नशे की हालत में सलमान एक्ट्रेस के घर के बाहर हंगामा भी खड़ा कर चुके हैं। सलमान के इस रवैये और अपनी छवि खराब होने के डर से ऐश्वर्या ने उनसे किनारा कर लिया, लेकिन सलमान ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ऑबेरॉय से जुड़ने लगा। रिलेशन में रहने के कुछ समय बाद विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि सलमान ने नशे की हालत में उन्हें फोन करके धमकियां दी हैं।

कंगना रनोट- अध्ययन सुमन

अपनी कंट्रोवर्शियल बातों से सुर्खियों में रहने वालीं कंगना रनोट एक समय में अध्ययन सुमन के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। दोनों का रिलेशन कुछ सालों बाद ही खत्म हो गया था। ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने एक्ट्रेस के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए थे। अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना ने करियर की शुरुआत में कॉन्टेक्ट बनाने के लिए उनका इस्तेमाल किया था। साथ ही एक्टर ने ये भी कहा कि कंगना उन पर काला जादू करवाया करती थीं।

प्रीति जिंटा- नेस वाडिया

पांच सालों तक रिलेशन में रहने के बाद प्रीति जिंटा साल 2009 में नेस वाडिया से अलग हो गई थीं। ब्रेकअप के बावजूद दोनों आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के को-ऑनर रहे। लेकिन साल 2014 में दोनों का विवाद फिर सुर्खियों में आ गया। प्रीति ने नेस वाडिया के खिलाफ पुलिस में हिंसा करने की शिकायत दर्ज करवाई। एक्ट्रेस ने शिकायत के दौरान कहा था कि नेस ने वानखेड़े स्टेडियम में चल रहे एक मैच के बीच उनसे बदसलूकी करते हुए उन्हें गायब करवाने की धमकी दी थी। नेस ने कहा था कि वो एक मामूली एक्ट्रेस हैं और वो एक पावरफुल व्यक्ति। इस हादसे के बाद से प्रीति काफी डर गई थीं। सालों चले केस के बाद दोनों पर्सनल और प्रोफेशनल तौर पर एक दूसरे से अलग हो गए थे।

ऋतिक रोशन- कंगना रनोट

काइट्स और कृश 3 फिल्म के बाद से ही कंगना और ऋतिक के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका। ब्रेकअप की खबरों के बाद जहां एक तरफ ऋतिक अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गए वहीं दूसरी तरफ कंगना ने उनके खिलाफ कई आपत्तिजनक बातें कहीं। कंगना ने पब्लिकली बयान देने के अलावा अपने कुछ पर्सनल मेल भी जारी कर दिए। कंगना का कहना था कि ब्रेकअप के बाद एक्टर उन्हें 100 से ज्यादा ईमेल भेज चुके हैं, हालांकि ऋतिक ने इस बात का बेबुनियाद बताया था। मामला इतना बढ़ गया कि ऋतिक ने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवा दिया। लीगल बैटल के बीच कंगना आए दिन ऋतिक पर भद्दे कमेंट्स करती नजर आती हैं, जिससे एक्टर सुर्खियों में आ जाते हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments