Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजनदीया मिर्जा से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, तलाक के बाद इन एक्ट्रेसेस...

दीया मिर्जा से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, तलाक के बाद इन एक्ट्रेसेस को हुआ दोबारा प्यार,किसी ने की दूसरी शादी, कोई लिव इन में रह रहीं

 

 

Hindi News

  •  
  •  
  •  

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने 2015 में रयान थाम से शादी की थी, मगर उनकी यह शादी ज्यादा नहीं चल सकी और पिछले साल दोनों ने तलाक ले लिया। अब एक इंटरव्यू के दौरान मिनिषा ने अपने तलाक और रिलेशनशिप पर खुल कर बात की और बताया कि वो अभी एक शख्स के साथ हैप्पी रिलेशनशिप में हैं।

मिनिषा से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने तलाक के बाद नई जिंदगी शुरू की और उनकी जिंदगी में प्यार ने दोबारा दस्तक दी। इनमें से कुछ अभिनेत्रियां दूसरी शादी या रिश्ते से खुश हैं लेकिन कुछ के लिए ये भी अनलकी साबित हुआ और उनका तलाक हो गया। आइए नज़र डालते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर…

दीया मिर्जा

दीया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है।

दीया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है।

दीया ने पहले साहिल सिंघा के साथ 2014 में शादी की थी और 2019 में पति से अलग होने की घोषणा भी कर दी थी। उनकी पहली शादी महज 5 साल ही चली। इसके बाद दीया की जिंदगी में बिजनेसमैन वैभव रेखी आए और इसी साल दोनों ने 15 फरवरी को शादी कर ली। 39 दीया की प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म भी देने वाली हैं।

कल्कि कोचलिन

गाइ हर्शबर्ग के साथ कल्कि।

गाइ हर्शबर्ग के साथ कल्कि।

कल्कि इन दिनों गाइ हर्शबर्ग के साथ लिव इन रिलेशनशिप में हैं जो कि इजराइल से हैं और क्लासकिल पेंटिंग्स बनाते हैं। कल्कि और गाइ की एक बेटी भी है जिसका नाम साफो है। कल्क‍ि की पहली शादी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई थी। कुछ साल के रिलेशन के बाद दोनों का 2015 में तलाक हो गया था। दोनों को इसके बाद भी कई बार एक साथ देखा गया था। तलाक के बाद भी दोनों ने अपने अच्छे रिश्ते के बारे में कई बार सार्वजनिक रूप से भी बात करते नजर आए थे।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 4 साल रिलेशन में हैं।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 4 साल रिलेशन में हैं।

2017 में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से आपसी सहमति से तलाक ले लिया था और इनकी 19 साल पुरानी शादी टूट गई थी। शादी टूटने के बाद ही मलाइका का नाम एक्टर अर्जुन कपूर से जुड़ने लगा और दोनों ने रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार कर ली। अब दोनों तकरीबन 4 साल से रिलेशनशिप में हैं और काफी खुश हैं।

श्वेता तिवारी​​​​​​​

पहले पति राजा चौधरी, दूसरे पति अभिनव कोहली और बच्चों पलक,रेयांश के साथ श्वेता तिवारी।

पहले पति राजा चौधरी, दूसरे पति अभिनव कोहली और बच्चों पलक,रेयांश के साथ श्वेता तिवारी।

पूर्व पति राजा चौधरी से तलाक ले चुकी श्वेता ने 13 जुलाई, 2013 को ब्वॉयफ्रेंड अभिनव कोहली से शादी की थी। 2007 में श्वेता ने अपनी 9 साल की शादी को खत्म करते हुए राजा चौधरी से तलाक लिया था। राजा और श्वेता की एक बेटी पलक है। राजा से तलाक के बाद अभिनव से हुई श्वेता की शादी भी नहीं टिकी। दोनों एक बेटे रेयांश के पेरेंट्स बने लेकिन पिछले तीन सालों से दोनों अलग रह रहे हैं। इन दिनों दोनों बेटे रेयांश की कस्टडी के चलते विवादों में हैं।

दीपशिखा​​​​​​​​​​​​​​

पहले पति जीत और दूसरे पति केशव अरोड़ा के साथ दीपशिखा।

पहले पति जीत और दूसरे पति केशव अरोड़ा के साथ दीपशिखा।

1997 में दीपशिखा की पहली शादी एक्टर जीत उपेंद्र से हुई थी। जोड़ी के दो बच्चे (बेटी विधिका और बेटा विहान) हैं। शादी के 10 साल बाद 2007 में इनका तलाक हो गया। 2012 में दीपशिखा नागपाल ने एक्टर केशव अरोड़ा से दूसरी शादी की। लेकिन 4 साल बाद ही दोनों के बीच दूरियां आने लगीं। दोनों ने रिश्ते को दूसरा मौका दिया था। लेकिन चीजें नहीं बदलीं और उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया।

 

 

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments