Wednesday, July 21, 2021
Homeमनोरंजनकरिश्मा कपूर से लेकर आएशा टाकिया तक, डेब्यू फिल्म से लेकर अब...

करिश्मा कपूर से लेकर आएशा टाकिया तक, डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक इतना बदल गया है सेलेब्स का लुक

बढ़ती उम्र के साथ-साथ चेहरे और शरीर में बड़े बदलाव देखने मिली बेहद आम है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपनी शुरुआती फिल्मों में तो और ग्लैमरस फिट नजर आए हैं, लेकिन इंडस्ट्री छोड़ते ही उनका लुक पूरी तरह बदल गया। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

करिश्मा कपूर

एक जमाने की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं करिश्मा कपूर ने हाल ही में इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। एक्ट्रेस ने 21 जून 1991 में रिलीज हुई फिल्म प्रैम कैदी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। इसके बाद एक्ट्रेस कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आईं, लेकिन अफसोस की उनका करियर लंबा नहीं चल सका। शादी के बाद इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद एक्ट्रेस ने डेंजरस इश्क से कमबैक करने की कोशिश की, हालांकि ये फिल्म नहीं चली। आखिरी बार एक्ट्रेस जी 5 की सीरीज मेंटलहुड में दिखी थीं। घुंघराले बाल और घनी आइब्रो रखने वालीं करिश्मा का लुक अब काफी बदल चुका है। एक्ट्रेस बॉडी से तो बेहद फिट हैं हालांकि उनके चेहरे में उम्र से हुआ बदलाव साफ नजर आ रहा है।

आएशा टाकिया

साल 2004 की फिल्म टार्जनः द वंडर कार से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं आएशा टाकिया ने कुछ सालों में ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली। साल 2011 की फिल्म मोड़ में नजर आने के बाद से ही एक्ट्रेस इंडस्ट्री से दूर हैं। कुछ समय पहले ही आएशा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल था। एक्ट्रेस का वजन काफी बढ़ चुका है, इसके अलावा फेस सर्जरी से भी उनके चेहरे पर कई बदलाव आए हैं।

मनीषा कोइराला

1989 में नेपाली फिल्मों से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं मनीषा कोइराला ने साल 1991 की फिल्म सौदागर से बॉलीवुड एंट्री की थी। एक्ट्रेस का अभिनय और खूबसूरती हर किसी के दिल में छाप छोड़ गई थी थी जिसके बाद वो 1942ः लव स्टोरी, अकेले हम अकेले तुम, दिल से, याराना जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आई हैं। साल 2010 में शादी के बाद एक्ट्रेस इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं। इसी दौरान एक्ट्रेस कैंसर का भी शिकार हो गई थीं। कैंसर से जंग लड़ते हुए एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह से बदल गया था।

फरदीन खान

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने साल 1998 की रोमांटिक ड्रामा फिल्म प्रेम अगन से डेब्यू किया था। इस फिल्म में फरदीन एक चॉकलेटी बॉय की तरह नजर आए थे, जिसके बाद उन्होंने जंगल, लव के लिए कुछ भी करेगा, ओम जय जगदीश जैसी फिल्मों में अभिनय किया। कुछ सालों के करियर के बाद फरदीन का नाम ड्रग मामले से जुड़ा और उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली। इंडस्ट्री से दूर रहते हुए फरदीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिनमें वो बेहद बेडोल और उम्रदराज नजर आ रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार अब फरदीन जल्द ही एक्टिंग कमबैक करने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

चंद्रचूड़ सिंह

एक्टर चंद्रचूड़ सिंह ने साल 1998 की फिल्म तेरे मेरे सपने से इंडस्ट्री में कदम रखा था। डेब्यू के समय एक्टर बेहद चॉकलेटी लुक में काफी हिट हुए थे। आगे चंद्रचूड़ ने माचिस, क्या कहना, जोश जैसी कई हिट फिल्में कीं, लेकिन अफसोस एक एक्सीडेंट के चलते उन्हें फिटनेस को अलविदा कहना पड़ा। गोवा में वॉटर स्पोर्ट्स के दौरान चंद्रचूड़ के कंधे पर जोरदार चोट आई थी जिससे उन्हें वर्कआउट करने की मनाही थी। फिटनेस से दूर होते ही एक्टर के हाथों से अच्छी फिल्में निकलने लगीं और उन्हें साइड रोल मिलने लगे। लंबे अर्से के बाद अब जाकर साल 2020 में चंद्रचूड़ आर्या सीरीज में नजर आए हैं। चॉकलेटी इमेज लेकर इंडस्ट्री में आए चंद्रचूड़ इस सीरीज में बेहद उम्रदराज नजर आए हैं।

तनुश्री दत्ता

साल 2005 में आशिक बनाया आपने और चॉकलेट जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं तनुश्री दत्ता को अब पहचान पाना भी मुश्किल है। चंद फिल्मों में नजर आने के बाद तनुश्री दत्ता फिल्मों में कम नजर आने लगीं। इंडस्ट्री से दूर होते हुए एक्ट्रेस फिटनेस से भी दूर होने लगीं। एक्ट्रेस साल 2018 में उस समय विवादों में आ गईं जब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान नाना पाटेकर पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया। एक्ट्रेस का कहना था कि होर्न ओके प्लीज फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ जबरदस्ती की, हालांकि जांच में इसके कोई सबूत न मिलने से मामला बंद हो गया। फिलहाल एक्ट्रेस अपने कमबैक की तैयारी कर रही हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments