Friday, July 23, 2021
Homeमनोरंजन18 साल बाद पता चला वो कौन थी, 'मुन्ना भाई MBBS' में...

18 साल बाद पता चला वो कौन थी, ‘मुन्ना भाई MBBS’ में सर्किट ने हॉस्पिटल की नर्स से की थी शादी

शायद ही आपने नोटिस किया हो। लेकिन कुछ फैंस ने इसे खोज निकाला। साल 2003 में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ आज भी उतनी ही पसंद की जाती है। इस फिल्म का हर किरदार अपने आप में अनोखा है। लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अरशद वारसी का सर्किट सबका पसंदीदा है। लेकिन क्या आप सर्किट की पत्नी के बारे में यह दिलचस्प बातें जानते हैं, नहीं तो फिर ये खबर पढ़िए।

मुन्ना ने डॉक्टर तो सर्किट ने नर्स से की थी शादी
यह फन फैक्ट अरशद वारसी की ऑन-स्क्रीन पत्नी के बारे में है। फिल्म के आखिरी मोमेंट्स में जब हॉस्पिटल का एक पेशेंट आनंद बैनर्जी बच्चों को मुन्ना की शादी और लाइफ के बारे में एल्बम दिखा रहा होता है, तभी सर्किट की यह तस्वीर भी सामने आती है। हाँ तो ये वही नर्स थी जो जनरल वार्ड में पेशेंट्स को अटैंड करती थी। इस एक्ट्रेस का रियल नाम रीता जोशी है।

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन
इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- “ये तो कभी न सोचा था सर्किट बहुत तेज निकला। एक और यूजर ने लिखा- ये तो अभी पता चला। एक यूजर ने लिखा- “अब भाई ने डॉक्टर के साथ शादी बनाया तो अपने को कम से कम नर्स से मांगता है ना।” यह ट्रिविया जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो फैंस के मजेदार रिएक्शन लगातार सामने आ रहे हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments