Monday, September 20, 2021
HomeCOVID-19HM अनिल विज बोले-कोरोना की आशंकित तीसरी लहर से निपटने को हम...

HM अनिल विज बोले-कोरोना की आशंकित तीसरी लहर से निपटने को हम तैयार, 100% कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग पर जोर

  • Hindi News
  • Local
  • Home Minister Haryana Anil Vij Said – We Are Ready To Deal With The Feared Third Wave Of Corona, Emphasis On 100 Percent Contact Tracing
हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज। -फाइल फोटो

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर सरकार तैयार है। शत – प्रतिशत कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग पर जोर दिया गया है। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर सरकार की क्या स्टडी है और क्या तैयारी है, पर अनिल विज ने कहा कि हमारी तैयारी पूरी है और हरियाणा में कोरोना वायरस का डेल्टा प्लस वैरिएंट का फरीदाबाद में एक केस पाया गया है। उसमें हमने 100% कांटेक्ट ट्रेसिंग के आदेश कर दिए हैं। विज ने इस दौरान लोगों से अपील करते हुए कहा कोरोना कमजोर हुआ है खत्म नही हुआ, इसलिए ऐहतियात रखें।

DGP के लिए नया पैनल बनाकर केंद्र में भेजा जाए

विज ने कहा कि प्रदेश के DGP मनोज यादव ने गृह मंत्रालय को चिट्ठी लिख वापस IB में जाने की दरख्वास्त की थी और उन्होंने अपने पारिवारिक कारणों का हवाला दिया है कि मुझे रिलीव दिया कर दिया जाए। इस पर हमने उनकी (DGP) अर्जी स्वीकार कर ली है। होम डिपार्टमेंट को कह दिया गया है कि नया पैनल बनाकर केंद्र में भेजा जाए। इसी प्रकार, मनोज यादव को भी कह दिया गया है कि जब तक नया अरेंजमेंट न हो जाए तब तक काम जारी रखे।

महबूबा जिंदगीभर चुनाव न लड़ें, 370 नहीं होगी बहाल

महबूबा मुफ्ती ने कहा है जब तक धारा 370 बहाल नहीं होगी, वह तब तक चुनाव नहीं लड़ेंगी। इस पर जवाब देते हुए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा वह सारी जिंदगी बैठी रहें। उससे क्या फर्क पड़ता है। धारा 370 अब इस देश में दोबारा नहीं लग सकती।

कांग्रेस लगभग सभी राज्यों में टूट रही

पंजाब में अंदरूनी कलह से जूझ रही कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बटाला के सीनियर कांग्रेस नेता और पूर्व पर्यटन मंत्री अश्वनी सेखड़ी के वर्करों समेत अकाली दल में शामिल होने की बात सामने आ रही है। इस पर विज ने चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस तो सारे देश में लगभग सभी राज्यों में टूट रही है। कांग्रेस पार्टी का जो नैरेटिव और उनके बयान हैं, वह सभी सुनते हैं। इसे जनता किसी भी हाल में स्वीकार नहीं कर सकती। सारे प्रदेशों में काफी भगदड़ मची है और यही हाल पंजाब में भी हो रहा है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments