Thursday, July 29, 2021
Homeमनोरंजनप्रधानमंत्री ने पाकिस्तानी फिल्म मेकर्स को दी सलाह, बोले- बॉलीवुड की नकल...

प्रधानमंत्री ने पाकिस्तानी फिल्म मेकर्स को दी सलाह, बोले- बॉलीवुड की नकल न करें..दुनिया में केवल ओरिजिनालिटी बिकती है

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश के फिल्म मेकर्स से भारत में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की नकल करने के अलावा नया और रियल कंटेट बनाने पर ध्यान देने का आग्रह किया है। इस्लामाबाद में शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में एक कार्यक्रम के दौरान, इमरान ने कहा कि शुरू में गलतियां की गईं क्योंकि पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से ‘प्रभावित’ थी, जिसके परिणामस्वरूप एक ऐसी संस्कृति बन गई जिसने दूसरे राष्ट्र की संस्कृति की नकल करने और अपनाने की प्रथा को जारी रखा।

दुनिया में ओरिजिनालिटी बिकती है- नकल की कोई वैल्यू नहीं है: इमरान खान

इमरान खान ने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री से सोचने के नए तरीकों के साथ आने का आग्रह करते हुए कहा, “तो सबसे महत्वपूर्ण बात जो मैं यंग फिल्म मेकर्स से कहना चाहता हूं, अपने एक्सपीरियंस के अनुसार वह यह है कि दुनिया में केवल ओरिजिनालिटी बिकती है- नकल की कोई वैल्यू नहीं है।”

इमरान खान ने यंग फिल्म मेकर्स को दी सलाह

पाकिस्तान की लोकप्रिय संस्कृति में हॉलीवुड और बॉलीवुड के प्रभाव का जिक्र करते हुए इमरान खान ने कहा कि देश में लोग लोकल कंटेट को तब तक कथित तौर पर नहीं देखते हैं, जब तक कि इसमें प्रोफेशनल रूप से बदलाव न हो। इमरान कहते हैं, “तो मेरी सलाह यंग फिल्म मेकर्स को ये है कि वे ओरिजनल कंटेंट लाएं और फेलियर से ना डरें।” उन्होंने आगे कहा, “यह मेरे जीवन का अनुभव है कि जो हार से डरता है वह कभी नहीं जीत सकता।”

इमरान खान ने देश की छवि पर भी बात की और कहा, “दुनिया उसी का सम्मान करती है जो खुद का सम्मान करता है।”

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments