Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजनसवाई भाट के बाहर होने से टूटा अमिताभ की नातिन नव्या का...

सवाई भाट के बाहर होने से टूटा अमिताभ की नातिन नव्या का दिल, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने शो को बताया स्क्रिप्टेड

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Indian Idol 12: Amitabh Bachchan’s Granddaughter Navya Nanda Disappointed With Sawai Bhat’s Eviction
'फादर्स डे' स्पेशल एपिसोड के दौरान सवाई भाट पिता के साथ। दाईं ओर नव्या नंदा। - Dainik Bhaskar

‘फादर्स डे’ स्पेशल एपिसोड के दौरान सवाई भाट पिता के साथ। दाईं ओर नव्या नंदा।

‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट सवाई भाट रविवार रात शो से बाहर हो गए हैं। उनके इविक्शन को लेकर एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हैं तो वहीं, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी निराशा जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर टूटे हुए दिल और आंसुओं वाली इमोजी साझा की है और सवाई भाट को टैग करते हुए लिखा है, “गाते रहो और चमकते रहो।”

भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने शो को स्क्रिप्टेड बताया
सवाई भाट के इविक्शन से नाराज सोशल मीडिया यूजर्स ने रियलिटी शो को स्क्रिप्टेड बताया है। एक यूजर ने लिखा है, “अपने फेवरेट्स के प्रति पूरी तरह स्क्रिप्टेड और पक्षपाती शो। ‘इंडियन आइडल’ देखना बंद करो। सवाई लगातार दो सप्ताह से टॉप 2 में थे और शंमुखा और अन्य को बचाने के लिए अचानक बाहर कर दिए गए। लानत है। जनता से वोट ही क्यों कराते हो, जब आपके लिए उनके वोट का मतलब नहीं है।”

एक यूजर ने लिखा SMP (शंमुखा प्रिया) और दानिश को बचाने के लिए सवाई को निकालने की साजिश रची गई। जजों ने जानबूझकर पवनदीप को सबसे कम अंक दिए, ताकि पवनदीप और सवाई में से विकल्प बनाया जा सके। जबकि ये दोनों सबसे ज्यादा वोट पाने वाले कंटेस्टेंट्स हैं। पाखंडी जज और पॉलिटिक्स से भरा स्क्रिप्टेड शो।”

एक यूजर का कमेंट है, “TRP और पॉपुलैरिटी के लिए सवाई का इस्तेमाल किया। अब जबकि उसे सबसे ज्यादा वोट मिलने लगे तो आदित्य नारायण की बहन SMP और दानिश को बचाने के लिए उसे बाहर निकाल दिया। भयानक शो, प्लीज नाम बदलकर शाउटिंग आइडल कर दीजिए।”

एक यूजर ने लिखा, “इंडियन आइडल में चल क्या रहा है। सवाई भाट इंडियन आइडल शो पर मौजूद ज्यादातर सिंगर्स से बेहतर है। इंडियन आइडल बस TRP से ज्यादा कुछ नहीं है।”

एक यूजर ने लिखा, “आपका सारा शो फिक्स है। सवाई हमेशा से टॉप 2 में रहा, फिर भी आज उसे निकाल दिया गया। अगर आपको अपनी इच्छा से निकालना होता है तो व्यूअर्स से वोट क्यों मांगते हो। प्लीज ऑडियंस को सपोर्ट करें। फेक इंडियन आइडल।”

सवाई की फैन हैं बिग बी की नातिन नव्या नंदा
पिछले दिनों नव्या ने सोशल मीडिया पर सवाई भाट की गायकी की तारीफ की थी। ‘फादर्स डे’ स्पेशल एपिसोड में जब सवाई भाट अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘बागवान’ का टाइटल ट्रैक गा रहे थे, तब नव्या ने स्क्रीन रिकॉर्डिंग की और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “फैन गर्ल मोमेंट आया।”

सवाई भाट ने नव्या के इस फैन गर्ल मोमेंट पर रिएक्शन दिया और एक बातचीत में कहा, “श्री अमिताभ बच्चन सर की नातिन सुश्री नव्या नंदाजी से इतना प्यार मिलना सम्मान की बात है। यह मेरे उत्साह को और बढ़ाता है और बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रेरित करता है।”

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments