Friday, July 30, 2021
Homeमनोरंजनटाइगर-दिशा के रिश्ते पर जैकी श्रॉफ बोले- मेरे बेटे ने 25 साल...

टाइगर-दिशा के रिश्ते पर जैकी श्रॉफ बोले- मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू की, मुझे नहीं पता उन्होंने भविष्य के लिए क्या सोचा है?

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Jackie Shroff On Tiger Disha Relationship, Said My Son Started Dating At The Age Of 25, I Don’t Know What He Thought For The Future?

एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है। लेकिन अब एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने टाइगर की रिलेशनशिप पर बात की और बताया कि टाइगर ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू की थी। हालांकि, बातचीत के दौरान उन्होंने दिशा का नाम नहीं लिया।

टाइगर ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी

जैकी श्रॉफ ने कहा, ‘मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी और वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे नहीं पता है कि उन दोनों ने फ्यूचर के लिए क्या सोचा है। लेकिन मुझे एक बात पर यकीन है कि टाइगर का अपने काम पर पूरा ध्यान है। मेरे लिए उनका काम सबसे ऊपर है और उसके आगे कोई नहीं है चाहे वह उनकी मां, बहन या गर्लफ्रेंड ही क्यों न हो। उनके काम और उनके बीच में कोई नहीं आ सकता। उनका अपने काम पर पूरा ध्यान है और यह अच्छी बात है।’

टाइगर के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं बहन कृष्णा

टाइगर की बहन कृष्णा ने कहा, ‘मैं अपने भाई के लिए काफी प्रोटेक्टिव हूं। लेकिन आखिरकार वह अडल्ट हैं और इतने बड़े हैं कि अपने फैसले ले सकें। मुझे लगता है कि उन्हें पता है कि क्या सही है। वह बेहत इंटेलिजेंट हैं और उनकी खुशी में ही हमारी भी खुशी है। मुझे नहीं लगता है कि मुझे अपने भाई को कोई सलाह देने की जरूरत है। वह वास्तव में काफी स्ट्रॉन्ग हैं।’

दिशा ने टाइगर और कृष्णा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था

कृष्णा, टाइगर और दिशा के बहुत क्लोज हैं। पिछले हफ्ते दिशा को टाइगर और कृष्णा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया था। दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरीज पर दोनों भाई-बहनों के साथ अपने सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की थीं। इसके अलावा टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने भी एक स्वीट नोट के साथ दिशा को बर्थडे विश किया था।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments