Monday, September 20, 2021
Homeभारतसुरक्षा बलों ने बारामूला के उरी इलाके से 3 आतंकियों को गिरफ्तार...

सुरक्षा बलों ने बारामूला के उरी इलाके से 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया; हथियार और गोला-बारूद भी बरामद

 

  • Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir URI Terrorist Update; Three Associates Arrested In Baramulla

 

 

  •  
  •  
  •  

जम्मू-कश्मीर में शनिवार को सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सुरक्षा बलों ने बारामूला के उरी इलाके से सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से हथियार और भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। फिलहाल आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही है कि आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

3 दिन पहले एक आतंकी को ढेर किया था
इससे पहले बुधवार को नौगांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया था। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, मारे गए आतंकी का नाम उजैर अशरफ दार है। उसके पास से 1 पिस्टल, 1 गोला बारूद की मौगजीन, 6 राउंड और 2 ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

12 जून को सोपोर में हुआ था आतंकी हमला
इससे पहले 12 जून को बारामूला में आतंकियों ने पुलिस और CRPF की टीम को निशाना बनाया था। सोपोर में आतंकियों की ओर की गई अंधाधुंध फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे और दो नागरिकों की भी मौत हो गई थी। हमले के पीछे लश्कर-तैयबा के आतंकियों का हाथ था। हमले में दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे।

मार्च में भी दो जवान शहीद हुए थे
मार्च में भी लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग की थी। यह हमला श्रीनगर के बाहरी इलाके लवेपोरा में किया गया था। हमले में दो जवान शहीद हो गए थे। हमले में 3 जवान घायल भी हुए थे। इसमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

 

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments