Thursday, July 29, 2021
Homeबिजनेसजियो ने लॉन्च किया एक साल की वैलिडिटी वाला नया प्लान, इसमें...

जियो ने लॉन्च किया एक साल की वैलिडिटी वाला नया प्लान, इसमें फ्री कॉलिंग और रोजाना 3GB डाटा के साथ मिलेंगी कई सुविधाएं

  • Hindi News
  • Business
  • Jio Launched A New Plan With Validity Of One Year, Many Features Will Be Available With Free Calling And 3GB Data Per Day

जियो ने 3499 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया है। एक साल की वैलिडिटी वाले इस प्लान में रोजाना 3GB यानी कुल 1095GB डाटा मिलेगा। ये प्लान उन लोगों के लिए सही रहेगा जो बार बार रीचार्ज कराने की झंझट से बचना चाहते हैं और उनको रोजाना ज्यादा डाटा की जरूरत रहती है। हम आपको इस प्लान के बारे में आपको बता रहे हैं।

इस प्लान में आपको मिलेंगी कई सुविधाएं
365 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी हर दिन 3GB के हिसाब से टोटल 1095GB डाटा ऑफर कर रही है। प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 फ्री SMS भी मिलते हैं। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में जियो टीवी और जियो सिनेमा कई और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

1 साल की वैलिडिटी वाले अन्य प्लान

2397 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ कुल 365GB डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS मिलते है। इसमें My Jio, JioCinema और JioTV समेत अन्य ऐप्स का एक्सेस फ्री मिलेगा।

2,399 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में रोजाना 2जीबी मिलता है यानी पूरी वैधता में कुल 730GB डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसमें जियो टू जियो के अलावा अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा के अलावा My Jio, JioCinema और JioTV समेत अन्य ऐप्स का एक्सेस फ्री मिलेगा।

2,599 रुपए वाला प्लान
इस पैक में हर दिन 2 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 10GB अतिरिक्त डाटा भी इस पैक में मिलता है। जियो-टू-जियो अनलिमिटेड और जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए 12 हजार मिनट मिलते हैं। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त मिलेंगे। इसके अलावा जियो ऐप्स और डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी की एक साल की मेंबरशिप भी इस रिचार्ज में मुफ्त है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments