Thursday, July 29, 2021
Homeभारतअवंतीपोरा में आतंकियों ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर के घर में घुसकर फायरिंग...

अवंतीपोरा में आतंकियों ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर के घर में घुसकर फायरिंग की, SPO और उनकी पत्नी की मौत

  • Hindi News
  • National
  • J&K Police SPO And His Wife Killd By Terrorists Inside Their House In Awantipora
कश्मीर में हाल में पुलिसकर्मियों और सुरक्षाबलों के जवानों पर हमले फिर बढ़ गए हैं। - Dainik Bhaskar

कश्मीर में हाल में पुलिसकर्मियों और सुरक्षाबलों के जवानों पर हमले फिर बढ़ गए हैं।

कश्मीर में पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। अवंतीपोरा के हरिपरिगाम गांव के SPO फैयाज अहमद के घर में घुसकर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की।

इस हमले में 41 साल के अहमद, उनकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में अहमद और उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। आतंकियों की तलाश जारी है।

बेटी की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक, रविवार रात करीब 11 बजे कुछ हथियारबंद लोग फैयाज अहमद के घर में जबरदस्ती घुस आए। उन्होंने फैयाज और उनके परिवार पर फायरिंग कर दी। इसमें फैयाज की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पत्नी राजा बेगम ने अनंतनाग के हॉस्पिटल में दम तोड़ा। उनकी बेटी राफिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. इकबाल सोफी ने लोकल मीडिया से बातचीत में कहा कि राफिया की हालत गंभीर बनी हुई है।

मंगलवार को CID इंस्पेक्टर की हुई थी हत्या
श्रीनगर में आतंकवादियों ने बीते मंगलवार को CID इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना नौगाम इलाके में हुई। नौगाम थाना क्षेत्र के कनिपोरा में आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार को उनके घर के पास 3 गोलियां मारी थीं। हमले के वक्त परवेज नमाज अदा कर घर लौट रहे थे।

शनिवार को CRPF जवानों पर ग्रेनेड हमला किया
श्रीनगर के बर्बर शाह इलाके में शनिवार को पुलिस और सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की जॉइंट पार्टी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया गया था। इसमें जवानों को तो नुकसान नहीं हुआ, लेकिन एक महिला समेत चार नागरिक घायल हो गए थे। इनमें से एक ने बाद में दम तोड़ दिया था। मरने वाले की पहचान मुदासिर अहमद के रूप में हुई थी।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments