Wednesday, July 21, 2021
Homeमनोरंजनसलमान खान के खिलाफ हाई कोर्ट जाएंगे कमाल खान, बोले- कोर्ट ने...

सलमान खान के खिलाफ हाई कोर्ट जाएंगे कमाल खान, बोले- कोर्ट ने मुझे उन वीडियो को हटाने नहीं कहा जो अब तक पोस्ट किए

मुंबई सिटी सिविल कोर्ट ने बुधवार को सलमान खान द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में अंतरिम आदेश दिया था कि कमाल अब सलमान के खिलाफ कोई भी पोस्ट नहीं कर सकेंगे।सिटी कोर्ट के इसी फैसले के बाद हाई कोर्ट जाने का निर्णय लिया है। कमाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है कि कोर्ट ने मुझे उन वीडियो को हटाने का आदेश नहीं दिया जो मैंने अब तक पोस्ट किए हैं जैसा कि सलमान ने कहा था।

कमाल बोले सलमान की फिल्म का रिव्यू नहीं करने का आदेश
कमाल ने पोस्ट में लिखा है- मैंने सलमान खान बनाम केआरके मानहानि मामले में अदालत का आदेश पढ़ा है और मैंने इसके खिलाफ उच्च न्यायालय जाने का फैसला किया है। कोर्ट ने मुझे उन वीडियो को हटाने का आदेश नहीं दिया जो मैंने अब तक पोस्ट किए हैं जैसा कि सलमान ने कहा था। लेकिन कोर्ट ने मुझे भविष्य में सलमान खान की किसी भी फिल्म की समीक्षा नहीं करने का आदेश दिया।

  • दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा- मेरा मानना है कि फिल्म समीक्षा मेरी निजी राय है और कोर्ट को मुझे अपनी निजी राय व्यक्त करने से नहीं रोकना चाहिए। इसलिए मैं अपने अधिकारों की रक्षा के लिए हाई कोर्ट और यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट भी जाऊंगा। मैं एक फिल्म समीक्षक हूं और यह मेरा काम है, इसलिए मैं फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखूंगा।
  • बॉलीवुड पर हमलावर होते हुए कमाल ने एक और पोस्ट में लिखा – पहले बॉलीवुड वालों ने मेरा मजाक बनाने की कोशिश की। फिर उन्होंने मुझे भ्रष्ट साबित करने की कोशिश की। और अब वे सभी कोर्ट से कह रहे हैं कि मुझे उनकी फिल्मों की समीक्षा करने से रोकें। यह ईमानदारी की ताकत है। उनके पास 100 भ्रष्ट आलोचक हैं, लेकिन फिर भी वे एक ईमानदार आलोचक की समीक्षा से डरते हैं।
  • कमाल ने सलमान के वकीलों से पूछा- आज मेरा सवाल वकीलों से जिन्होंने मीडिया को बताया कि उन्होंने राधे रिव्यू के लिए मानहानि का मुकदमा दायर नहीं किया। अगर आप झूठे लोगों ने कोर्ट से मुझे फिल्मों की समीक्षा करने से रोकने के लिए नहीं कहा तो कोर्ट ने मुझे फिल्मों की समीक्षा नहीं करने के लिए कैसे कहा? यानी मानहानि का मामला सिर्फ मेरी समीक्षाओं को रोकने के लिए है।
  • मैंने सलमान के मानहानि केस कोर्ट के आदेश के बारे में जो कुछ भी कहना है, मैंने कह दिया है। मैं अगले सप्ताह और कहूंगा जब मैं आदेश के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील करूंगा।
  • सच्चाई जनता के लिए मानहानिकारक नहीं है, लेकिन यह मशहूर हस्तियों के लिए मानहानिकारक है, क्योंकि वे नकली बयानों और कृत्यों से जनता को बेवकूफ बनाते हैं। जब मैं अक्की को कैनेडियन कहता हूं तो उसे गुस्सा आता है लेकिन सच तो यही है। 55+ एक्टर्स को अगर मैं बुड्ढा कहूं तो वो गुस्सा हो जाते हैं लेकिन सच तो यही है।
  • क्या कोई मुझे समझा सकता है, मैं एक कनाडाई नागरिक को भारतीय क्यों कहूं? मुझे 55+ साल के आदमी को 20 साल का प्यारा लड़का क्यों कहना चाहिए? कुछ लोगों को खुश करने के लिए मैं झूठ क्यों बोलूं? और बॉलीवुड के लोग मेरे बयानों से इतना प्रभावित क्यों होते हैं, जब मैं उनके लिए कोई नहीं हूं।
  • मैं किसी के घर कुछ कहने नहीं जा रहा हूं। अगर मैं अपने घर पर बैठकर सच कह रहा हूं, तो आप इतना प्रभावित क्यों हो रहे हैं? आप प्रभावित हो रहे हैं क्योंकि आप जानते हैं और लोग जानते हैं कि मैं सच कह रहा हूं। और सच्चाई इस दुनिया में सबसे कड़वी चीज है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments