Tuesday, August 3, 2021
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस को सता रही 'एंटी-नेशनल लिब्रस' की याद, लिखा-  वे मेरे मीठे...

एक्ट्रेस को सता रही ‘एंटी-नेशनल लिब्रस’ की याद, लिखा-  वे मेरे मीठे टॉर्चर से प्यार करने लगे थे, Koo पर आ जाओ मेरे प्यारो

कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुए डेढ़ महीना हो गया है और वे अब उन लड़ाई-झगड़ों को याद करने लगी हैं, जो अक्सर किसी न किसी के साथ हो जाते थे। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह बात लिखी है। कंगना ने लिखा है, “इस जगह (इंस्टाग्राम) में किसी भी बातचीत और विचारों के आदान-प्रदान की कोई गुंजाइश नहीं है। मुझे मेरे कपड़ों और स्किन में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं आपके दिमाग में झांकना चाहती हूं और इंटेलेक्ट करना चाहती हूं।”

एंटी-नेशनल लिब्रस मेरे जैम हैं: कंगना रनोट
कंगना आगे लिखती हैं, “हां, यह जगह प्रभावशाली और घरेलू बिजनेस करने वालों के लिए उपयोगी है और मैं उनके लिए खुश हूं। लेकिन ‘एंटी नेशनल लिब्रस’ मेरे जैम हैं। मैं उन्हें ध्वस्त करने के लिए पैदा हुई हूं। उन्हें याद करती हूं और यकीन है कि वे भी मुझे याद कर रहे हैं। क्योंकि वे गुपचुप तरीके से BDSM को प्यार करते हैं। मैं उन्हें जो सजा और और मीठे टॉर्चर देती थी, वे उससे प्यार करने लगे थे। Koo (भारतीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म) पर आ जाओ मेरे प्यारो, मैं आप सबको याद करती हूं।”

4 मई को सस्पेंड हुआ कंगना का ट्विटर अकाउंट
कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट 4 मई को सस्पेंड कर दिया गया था। दरअसल, एक्ट्रेस ने पश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम के बाद वहां हुई हिंसा को लेकर नाराजगी जाहिर की थी और केंद्र सरकार से बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की थी। कंगना ने एक ट्वीट में ममता बनर्जी की तुलना ताड़का से करते हुए लिखा था, ‘मैं गलत थी, वह रावण नहीं है। वह तो सबसे अच्छा राजा था, जिसने दुनिया का सबसे सम्पन्न देश बनाया। वह ग्रेड एडमिनिस्ट्रेटर, स्कॉलर और वीणा वादक था। वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है, जिन्होंने उसे वोट दिया। तुम्हारे हाथ भी खून से सने हुए हैं।’

कू पर यह थी कंगना रनोट की पहली पोस्ट
कंगना ने कू ज्वॉइन करने के बाद अपनी पहली पोस्ट में लिखा था, सभी को नमस्कार। कामकाजी रात में यह धाकड़ की टीम के लिए लंच ब्रेक है। यह नई जगह है, जहां परिचित होने में समय लगेगा। मगर भाड़े का घर भाड़े का होता है। अपना घर कैसा भी हो, अपना होता है।”

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments