Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजननए प्रोजेक्ट के ट्रेलर में दिखा कार्तिक आर्यन का अलग सा एक्शन,...

नए प्रोजेक्ट के ट्रेलर में दिखा कार्तिक आर्यन का अलग सा एक्शन, राशि खन्ना ने साझा किया साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस का हाल

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kartik Aryan New Projects With Different Type Action, Rashi Khanna Shared The Condition Of Actresses In The South Indian Film Industry
कार्तिक आर्यन और राशि खन्ना। - Dainik Bhaskar

कार्तिक आर्यन और राशि खन्ना।

दो दिन तक कुछ अलग सा लाने की बात कहकर फैन्स को टीज करने के बाद कार्तिक आर्यन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इससे खुलासा हो गया है कि वे जिस अलग से की बात कर रहे थे, वह उनका गेमिंग ऐप Brawl के साथ कोलैबोरेशन है। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, “अब मैं भी Brawl Star. मुझे Brawl यूनिवर्स में ले जाते हुए देखें और बताएं कि आप क्या सोचते हैं।” वीडियो में कार्तिक फुल एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने सुपरहीरो की तरह ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है और उन्हें दुश्मनों से लड़ते हुए देखा जा सकता है।

2. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने किया नहीं किताब का एलान
फादर्स डे के मौके पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपनी नई किताब ‘7 सिंस ऑफ बीइंग अ मदर’ का अनाउंसमेंट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें वे लैपटॉप की स्क्रीन पर किताब का नाम दिखा रही हैं और खुशी में उछल रही हैं। ताहिरा ने कैप्शन में लिखा है, “आई लव डैड्स (मेरे और मेरे बच्चों के)। लेकिन फादर्स डे पर मैं अपनी बुक के बारे में खास खबर साझा करना चाहती हूं।” यह ताहिरा की पांचवी किताब होगी। उनकी चौथी किताब ’12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग अ वुमन’ पिछले साल लॉन्च हुई थी। उनकी अन्य तीन किताबें ‘आई प्रॉमिस’, ‘क्रैकिंग द कोड : माय जर्नी इन बॉलीवुड’ और ‘सोल्ड आउट’ हैं।

3. कटरीना कैफ को पसंद आई विद्या बालन की ‘शेरनी’, खुलकर तारीफ की
कटरीना कैफ ने विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘शेरनी’ की तारीफ की है। उन्होंने सोशल मीडिया स्टोरी में लिखा है, “क्या खूबसूरत फिल्म है। इतनी सूक्ष्म, लेकिन आकर्षक फिल्म और अदभुत विद्या बालन को देखना हमेशा बहुत खुशी की बात होता है।” अपनी पोस्ट में उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अमित मसूरकर को टैग किया है। फिल्म 18 जून को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। फिल्म में विद्या एक ऐसे फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं, जो इंसान और जानवरों के संघर्ष की दुनिया में तालमेल बिठाने की कोशिश करती है। उनके अलावा फिल्म में विजय राज और नीरज काबी की भी अहम भूमिका है।

4. साउथ में अब एक्ट्रेसेस सिर्फ खूबसूरती तक सीमित नहीं: राशि खन्ना
‘श्रीनिवास कल्याणं’ जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस राशि खन्ना का मानना है कि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अब सिर्फ खूबसूरती तक सीमित नहीं रह गई हैं। उन्होंने एक एजेंसी से बातचीत में कहा, “यह अभी भी मेल डोमिनेटेड इंडस्ट्री है। लेकिन मुझे लगता है कि आने वाली अलग तरह की फिल्मों से महिलाएं अपना रास्ता बना रही हैं।” उन्होंने आगे कहा, “अगर आप तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में बने रहना चाहते हैं तो आपको अनुष्का शेट्टी या सामंथा अक्किनेनी की तरह बेहतरीन एक्ट्रेस होना होगा। ये वो एक्ट्रेस हैं, जो साउथ में एक्ट्रेसेस को देखने का नजरिया बदल रही हैं। पहले आपको सिर्फ अच्छा दिखना होता था और अच्छे गाने करने होते थे। अब आपको अच्छी एक्ट्रेस होना चाहिए। मुझे लगता है कि साउथ में भी अच्छी एक्ट्रेसेस की भरमार है। इसकी शुरुआत हो चुकी है और मुझे अब भी लगता है कि हमें बहुत लंबा रास्ता तय करना है।”

राशि खन्ना।

राशि खन्ना।

5. ‘डियर कॉमरेड’ का हिंदी वर्जन यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यू के पार
विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना स्टारर तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी डब वर्जन ने यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यू को पार कर गई है। इसे लेकर रश्मिका का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक बातचीत में कहा, “250 मिलियन व्यूज फिल्म के लिए कुछ भी नहीं हैं, क्योंकि यह इसकी हकदार है। यह लोगों की कहानी है और यह वास्तविक है। हमारे दर्शक इसे देख सकते हैं। ‘डियर कॉमरेड’ ने मुझे एक्ट्रेस और एक इंसान के तौर पर बहुत कुछ दिया है।” भरत कम्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 19 जनवरी 2020 को इसका हिंदी डब वर्जन यूट्यूब पर साझा किया गया था।

'डियर कॉमरेड' के एक सीन में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा।

‘डियर कॉमरेड’ के एक सीन में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments