Sunday, July 25, 2021
Homeमनोरंजन'कुंडली भाग्य' फेम ईशा आनंद शर्मा ने पायलट वासदेव सिंह जसरोटिया से...

‘कुंडली भाग्य’ फेम ईशा आनंद शर्मा ने पायलट वासदेव सिंह जसरोटिया से की शादी, बोलीं- हम एक दूसरे के लिए बने हैं..यह एक क्रेजी लव-स्टोरी है

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • ‘Kundali Bhagya’ Fame Isha Anand Sharma Marries Pilot Vasdev Singh Jasrotia, Said We Are Made For Each Other..it Is A Crazy Love story

टी.वी एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा शादी के बंधन में बंध गई हैं। ईशा ने 2 मई को अपने होमटाउन, राजस्थान में सीक्रेट वेडिंग कर फैन्‍स को सरप्राइज दिया है। हालांकि, दोनों इससे पहले 2 फरवरी 2020 को ही कोर्ट मैरिज कर चुके थे। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया से शादी की है, जो पेशे से पायलट हैं। उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि समय के साथ उन्होंने महसूस किया कि हम एक दूसरे के लिए बने हैं और उन्होंने अपनी लव-स्टोरी को ‘क्रेजी लव-स्टोरी’ बताया।

ईशा ने राजस्थान में की इंटीमेट वेडिंग

ईशा ने कहा, “हम चाहते थे कि परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में हमारी ग्रैंड वेडिंग हो। हालांकि, हमने पेंडेमिक के कारण अपना प्लान पोस्टपोन कर दिया। हम समय के नॉर्मल होने का इंतजार करने लगे ताकि हम अपनी शादी उसी तरह से ऑर्गेनाइज कर सकें जैसा हमने सोच रखा था। लेकिन हमारे परिवारों के कहने पर, हमने इसमें और देरी नहीं करने का फैसला किया और राजस्थान में रीति-रिवाजों के साथ एक इंटीमेट वेडिंग कर ली। बहुत से लोग इस बारे में नहीं जानते हैं, क्योंकि मैंने इसे सीक्रेट रखा था। हम अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन रखेंगे एक बार जब स्थिति बेहतर होने पर।”

ईशा ने अपनी लव-स्टोरी को ‘क्रेजी लव-स्टोरी’ बताया

ईशा ने आगे कहा, “यह एक क्रेजी लव-स्टोरी है। अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के कुछ समय बाद एक कॉमन फ्रेंड की गेट-टुगेदर पार्टी में मेरी वासदेव से मुलाकात हुई थी। वासदेव को मेरे रिलेशनशिप के बारे में पता था। पार्टी में मुलाकात के दौरान मैंने उसे बताया कि मैं अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी हूं। जल्द ही हमारी दोस्ती हुई और हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया। मैं उसके घर के पास ही ‘कुंडली भाग्य’ की शूटिंग कर रही थी और पैकअप के बाद अक्सर हमारी मुलाकात होने लगी। वक्त के साथ-साथ हमें यह एहसास हो गया था कि हम एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। हमने शादी से पहले एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया। वासु मैच्योर और इंटेलिजेंट हैं, जबकि मुझमें अब भी बचपना है और मैं नासमझ हूं। इसलिए, हमारे बीच अच्छा बैलेंस है। जहां मैं गलत होती हूं, वहां वो हमेशा मुझे सही करते रहते हैं। यही मेन रीजन था कि मुझे वासदेव और उसके IQ से प्यार हो गया।”

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments