Sunday, August 1, 2021
Homeभारतहाईवे पर चेकिंग देख ड्राइवर ने जॉइंट कमिश्नर की कार पर चढ़ा...

हाईवे पर चेकिंग देख ड्राइवर ने जॉइंट कमिश्नर की कार पर चढ़ा दिया ट्रक, अफसर समेत 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर

ट्रक की टक्कर में सरकारी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। - Dainik Bhaskar

ट्रक की टक्कर में सरकारी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर बुधवार देर रात एक ड्राइवर ने सेल्स टैक्स विभाग के अफसरों और कर्मचारियों पर ट्रक चढ़ा दिया। इसमें कॉमर्शियल टैक्स ऑफिसर और एक सिपाही की मौत हो गई, जबकि 5 की हालत गंभीर है। घटना के वक्त सेल्स टैक्स डिपार्टमेंट के जॉइंट कमिश्नर, असिस्टेंट कमिश्नर विभाग के 7 कर्मचारी और सिपाही की टीम चेकिंग कर रही थी।

बताया जाता है कि सिपाहियों ने ट्रक ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए इशारा किया था, लेकिन उसने ट्रक की स्पीड तेज कर दी। पहले सिपाहियों को कुचल दिया और फिर जॉइंट कमिश्नर की कार को रौंदते हुए भाग खड़ा हुआ। हादसा नौहझील थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन-60 के पास हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर DM, SSP भारी फोर्स लेकर पहुंच गए।

चेकिंग के दौरान हुई घटना
जानकारी के मुताबिक, बुधवार की देर रात सेल्स टैक्स विभाग के जॉइंट कमिश्नर मनोज त्रिपाठी, असिस्टेंट कमिश्नर विनय गुप्ता अपनी ऑफिशियल कार में बैठकर एक्सप्रेस वे पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान आगरा की तरफ से नोएडा जा रहे ट्रक (यू पी 85 सी टी 2493) ने टीम को देखकर गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और अफसरों की कार में टक्कर मार दी। उस वक्त जॉइंट कमिश्नर और असिस्टेंट कमिश्नर गाड़ी में ही बैठे हुए थे। इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए।

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान सिपाही कौशल किशोर शुक्ला और कॉमर्शियल टैक्स ऑफिसर वीरेंद्र सिंह की मौत हो गई।

दोनों कमिश्नर घायल
हादसे में जॉइंट कमिश्नर मनोज त्रिपाठी, असिस्टेंट कमिश्नर विनय गुप्ता, कर्मचारी वीरेंद्र सिंह, सिपाही किशोर कुमार शुक्ला, चालक विजय कुमार, चपरासी विनोद कुमार और अनिल घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और ट्रक चालक की तलाश में जुट गई।

डीएम, एसएसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
डीएम नवनीत चहल और एसएसपी गौरव ग्रोवर घटना स्थल माइल स्टोन 60 पहुंचे। जहां दोनों अधिकरियों ने घटना के कारणों की जांच की। एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि हादसे में मृतक किशोर कुमार यूपी पुलिस के सिपाही थे। जबकि दूसरे वीरेंद्र सिंह वाणिज्य कर विभाग में कॉमर्शियल टैक्स ऑफिसर हैं। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments