Monday, August 2, 2021
Homeटेक्नोलॉजीनरेंद्र मोदी आज ‘वीवाटेक 2021’ में देंगे भाषण; फेसबुक, एपल समेत दिग्गज...

नरेंद्र मोदी आज ‘वीवाटेक 2021’ में देंगे भाषण; फेसबुक, एपल समेत दिग्गज टेक कंपनियों के CEO भी होंगे शामिल

  • Hindi News
  • Business
  • Narendra Modi | Narendra PM Modi Narendra Modi Deliver Keynote Address At 5th Edition Of Vivatech Today Video Conferencing
वीवाटेक के इस 5वें संस्करण में PM मोदी के अलावा फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज सहित यूरोपियन देशों के मंत्री और सांसद भी शामिल होंगे। - Dainik Bhaskar

वीवाटेक के इस 5वें संस्करण में PM मोदी के अलावा फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज सहित यूरोपियन देशों के मंत्री और सांसद भी शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी बुधवार को शाम करीब 4 बजे ‘वीवाटेक’ (VivaTech) इवेंट में शामिल होंगे। PM को इवेंट में मुख्य भाषण देंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने इसकी जानकारी बुधवार दी।

यूरोपियन देशों को टॉप लीटर भी शामिल होंगे
वीवाटेक के इस 5वें संस्करण में PM मोदी के अलावा फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज सहित यूरोपियन देशों के मंत्री और सांसद भी शामिल होंगे। यह इवेंट 16 जून से 19 जून 2021 तक चलेगा।

फेसबुक, माइक्रोसॉफ्ट समेत एपल के CEO भी होंगे शामिल
पॉलिटिकल्स लीडर के अलावा इसमें दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों के अधिकारी भी इसमें शामिल होंगे। इनमें एपल के CEO टिम कुक, फेसबुक के CEO और चेयरमैन मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के प्रेसिडेंट ब्रैड स्मिथ सहित अन्य लोग शामिल होंगे।

इवेंट में टेक्नोलॉजी इनोवेशन और स्टार्टअप इकोसिस्टम के स्टेकहोल्डर्स को एक साथ लाया जाता है। इसमें प्रदर्शनियां, पुरस्कार, पैनल चर्चा और स्टार्टअप जैसी प्रतियोगिताएं भी होती हैं।

इवेंट में टेक्नोलॉजी इनोवेशन और स्टार्टअप इकोसिस्टम के स्टेकहोल्डर्स को एक साथ लाया जाता है। इसमें प्रदर्शनियां, पुरस्कार, पैनल चर्चा और स्टार्टअप जैसी प्रतियोगिताएं भी होती हैं।

2016 से हर साल आयोजन होता है
PMO के मुताबिक वीवाटेक यूरोप के सबसे बड़े डिजिटल और स्टार्टअप इवेंट में शामिल है। पहली बार यह 2016 में पेरिस में आयोजित हुआ था। तब से अब तक इसका आयोजन हर साल होता रहता है। वीवा टेक का आयोजन संयुक्त रूप एक प्रमुख एडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग ग्रुप पब्लिसिज और अग्रणी फ्रांसीसी मीडिया ग्रुप लेस इकोस द्वारा किया जाता है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments