Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजननीना गुप्ता ने गुलजार साहब को गिफ्ट की अपनी ऑटोबायोग्राफी, पूछा- पढ़ोगे?

नीना गुप्ता ने गुलजार साहब को गिफ्ट की अपनी ऑटोबायोग्राफी, पूछा- पढ़ोगे?

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को लॉन्च किया है। अब नीना शुक्रवार को किताब की कॉपी प्रख्यात लेखक गुलजार साहब को गिफ्ट करने के लिए उनके घर पहुंचीं। गुलजार साहब के घर के बाहर पपराजी ने नीना को कैमरे में कैद कर लिया। नीना ने ब्लू कलर की शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखी थी। वहीं गुलजार साहब ने सफेद कुर्ते और पाजामे में नजर आए।

गुलजार साहब को अपनी ऑटोबायोग्राफी देने पहुंची नीना

नीना ने गुलजार साहब के घर की एंट्री के पास खड़े होकर पापराजी से कहा, ‘मैं अपनी किताब देने आई हूं गुलजार साहब को। मुझे आशा है कि ये पढ़ लें।’ फिर वो गुलजार सहब को कहने लगीं, ‘पढ़ोगे?’ गुलजार साहब ने फिर उन्हें किताब के साथ पोज देने के लिए करीब बुलाया, वहीं नीना ने फोटो के लिए अपना मास्क उतारते हुए कहा, ‘ये देखो ये मैं हूं।’ और गुलजार साहब से कहने लगीं कि, ‘पढ़के बताना कैसी लगी। आप ठीक हो?’ गुलजार सहब ने उनें जवाब में कहा कि वह ठीक हैं और नीना जल्दी से घर से निकल गईं। नीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बहुत खुश और नर्वस हूं कि उन्हें कैसी लगेगी?’

नीना ने ऑटोबायोग्राफी में लाइफ से जुड़ी कई बातें लिखी हैं

नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपने बचपन से लेकर अभी तक की अपनी लाइफ को समेटने की कोशिश की है। उन्होंने इस किताब में अपने परिवार, दोस्त, करियर, शादी, अफेयर और बेटी मसाबा को कैसे पाल-पोस कर बड़ा किया, इन सब के बारे में लिखा है। इसके अलावा नीना ने इस बुक में बॉलीवुड में अपने अनुभव का भी जिक्र किया है। साथ ही उन्होंने बी-टाउन की पॉलिटिक्‍स, कास्टिंग काउच, बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में सर्वाइवल आदि विषयों को भी अपनी इस ऑटोबायोग्राफी में लिखा है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments