Thursday, July 29, 2021
Homeटेक्नोलॉजीबेहतरीन फीचर्स के साथ वनप्लस TV U1S

बेहतरीन फीचर्स के साथ वनप्लस TV U1S

समय के साथ कदम ताल मिलाते हुए वनप्लस ने अपने टीवी का विस्तार किया है। मजबूती के साथ कदम बढ़ाते हुए कंपनी ने जबर्दस्त अंदाज में अपने नए प्रोडक्ट से कंपनी के विजन को और मजबूती दी है। कंपनी का नया स्मार्ट टीवी बेस्ट इन क्लास 4K सिनेमैटिक डिस्‍प्ले और जानदार ऑडियो और ढ़ेर सारे बढ़िया कंटेंट लाइब्रेरी के साथ आया है। इसमें प्रीमियम बेजल-लेस डिजाइन हर तरह के स्क्रीन साइज रेंज के साथ आता है, जो एंडवांस्ड इंटरकनेक्टेड और इंटेलीजेंट यूजर एक्सपीरिएंस प्रदान करता है। आइए इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।

निर्बाध आईओटी कनेक्टिविटी

उपयोगकर्ता OnePlus TV U1S पर Speak Now™ फीचर का उपयोग करके हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल के माध्यम से अपनी पसंद की सामग्री को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं। उपयोगकर्ताओं को पारंपरिक रिमोट पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा, क्योंकि नई आवाज नियंत्रण सुविधा Google असिस्टेंट के साथ सहजता से कमांड को स्वीकार कर लेती है।

यूजर अपने OnePlus वियरेबल्स जैसे कि OnePlus Watch, OnePlus Buds और OnePlus Buds Z को नए OnePlus TV U1S से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। वनप्लस वॉच के साथ सहज कनेक्टिविटी के कुछ कार्यों में टीवी को चालू और बंद करने, सामग्री के माध्यम से स्क्रॉल करने, टीवी वॉल्यूम और अन्य टीवी सेटिंग्स को नियंत्रित करने की क्षमता शामिल है। नया स्मार्ट स्लीप कंट्रोल फीचर टीवी को अपने आप बंद कर देगा जब वनप्लस वॉच को पता चलेगा कि उपयोगकर्ता आधे घंटे से अधिक समय से सो रहा है।

वनप्लस कनेक्ट

वनप्लस कनेक्ट ऐप (2.0 संस्करण) की स्मार्ट विशेषताओं द्वारा संचालित, वनप्लस टीवी यू1एस वास्तव में एक सरल कनेक्टेड स्मार्ट टीवी अनुभव प्रदान करता है। यह उपयोगकर्ताओं को एक निर्बाध स्मार्ट टीवी अनुभव के लिए अपने स्मार्टफोन को रिमोट के रूप में उपयोग करने में सक्षम बनाता है। स्मार्ट वॉल्यूम नियंत्रण सुविधा इनकमिंग कॉल के दौरान स्मार्ट टीवी की मात्रा को स्वचालित रूप से कम कर सकती है और कॉल समाप्त होने के बाद पिछले वॉल्यूम पर वापस आ सकती है। टाइपसिंक फीचर उपयोगकर्ताओं को पारंपरिक रिमोट का उपयोग किए बिना स्मार्ट टीवी को नियंत्रित करने के लिए सीधे अपने फोन में टाइप करने या बोलने की सुविधा देकर स्मार्टफोन को स्मार्ट रिमोट में बदल देता है। इसमें सीधे स्मार्टफोन का उपयोग करके टीवी सामग्री को ट्रैक और स्क्रॉल करने के लिए ट्रैकपैड कंट्रोल फीचर भी शामिल है।

यह उन सुविधाओं से भी लैस है जो उपयोगकर्ताओं को किड्स मोड को दूरस्थ रूप से प्रबंधित करने, टीवी को स्वचालित रूप से बंद करने के लिए टाइमर सेट करने, स्क्रीन समय की निगरानी के लिए उपयोगकर्ता मीट्रिक देखने, पृष्ठभूमि में चल रहे ऐप्स को रोकने के लिए वन क्लिक क्लीनअप का उपयोग करने और वीडियो और फ़ाइलों को स्थानांतरित करने की अनुमति देती है। स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक बिना किसी थर्ड पार्टी ऐप के।

मल्टीकास्ट फीचर उपयोगकर्ताओं को वनप्लस टीवी यू1एस पर दो स्मार्टफोन डिवाइस स्क्रीन तक कास्ट करने की अनुमति देता है ताकि मल्टीप्लेयर गेमिंग सत्र या एक महत्वपूर्ण मीटिंग के लिए रास्ता बनाया जा सके जिसके लिए कई स्क्रीन रेफरेंसेस की आवश्यकता होती है। वनप्लस टीवी यू1एस क्रोमकास्ट, मिराकास्ट और डीएलएनए के साथ भी संगत है।

एंड्रॉयड टीवी 10

विश्वसनीय और सुरक्षित Android TV 10 प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित, OnePlus TV U1S एक फ्लैगशिप होम एंटरटेनमेंट अनुभव प्रदान करता है। टीवी में डेटा उपयोग को नियंत्रित और प्रबंधित करने के लिए डेटा सेवर प्लस, बच्चों द्वारा देखे जाने वाले सामग्री को प्रबंधित करने के लिए किड्स मोड, 15ms से कम विलंबता पर गेमिंग का आनंद लेने के लिए गेमिंग मोड और टीवी के माध्यम से फोटो सामग्री साझा करने के लिए साझा एल्बम जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं।

ऑक्सीजनप्ले के साथ स्मार्ट क्यूरेटेड सामग्री

ऑक्सीजनप्ले वनप्लस टीवी का कंटेंट डिस्कवरी प्लेटफॉर्म है, जिससे यूजर्स आसानी से ढेर सारे कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं। ऑक्सीजनप्ले फिल्मों और श्रृंखला से लेकर खेल, संगीत और बच्चों के शो तक कई सामग्री तक सुविधाजनक पहुंच प्रदान करता है। यह उपयोगकर्ताओं को नेविगेट करने में कम समय और अपनी पसंद की सामग्री का आनंद लेने में अधिक समय व्यतीत करने में सक्षम बनाता है। नए पेश किए गए स्पोर्ट्स ज़ोन और लाइव न्यूज़ ज़ोन, ऑक्सीजनप्ले के तहत एक ही प्लेटफ़ॉर्म पर प्रासंगिक खेल या समाचार सामग्री को और अधिक क्यूरेट करते हैं।

क्या है कीमत

नए स्मार्ट टीवी वेरिएंट- वनप्लस टीवी 50 यू1एस, 55 यू1एस और 65 यू1एस क्रमशः 39,999 रुपये, 47,999 रुपये और 62,999 रुपये में उपलब्ध हैं। वनप्लस ने अपना पहला वनप्लस टीवी कैमरा भी लॉन्च किया जिसकी कीमत 2,499 रुपये है।

24 जून से शुरू होगी कम्यूनिटी सेल

24 जून से शुरू हो रही वनप्लस कम्युनिटी सेल के हिस्से के रूप में, उपभोक्ता निम्नलिखित ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं:

OnePlus TV 65 U1S, OnePlus TV 55 U1S और OnePlus TV 50 U1S पर 9 महीने तक की नो कॉस्ट EMI, OnePlus.in, Flipkart.com, Amazon.in पर HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड ईएमआई और डेबिट कार्ड ईएमआई के जरिए खरीदने पर और जून 2021 के अंत तक ऑफ़लाइन स्टोर चुनें।

OnePlus TV 50 U1S, OnePlus TV 55 U1S और OnePlus TV 65 U1S पर OnePlus.in, Flipkart.com और Amazon.in पर प्रमुख बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर जून 2021 के अंत तक 6 महीने तक की नो कॉस्ट EMI।

चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स पर बजाज फिनसर्व कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन के माध्यम से खरीदारी पर 6 महीने के डाउन पेमेंट के साथ 12 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई।

उपयोगकर्ता Amazon.in, Flipkart.com, OnePlus.in, OnePlus Store ऐप के साथ-साथ OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और पार्टनर स्टोर्स पर OnePlus TV Y Series 32inch और 43 इंच की खरीद पर आकर्षक छूट और HDFC बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। यूजर्स हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus TV 40Y1 के लिए Flipkart.com और OnePlus.in पर भी इसी तरह के रोमांचक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments