Saturday, July 24, 2021
Homeमनोरंजन'इनसाइड एज 3' में भारत-पाकिस्तान के एंगल से घबराया OTT प्लेटफॉर्म, मेकर्स...

‘इनसाइड एज 3’ में भारत-पाकिस्तान के एंगल से घबराया OTT प्लेटफॉर्म, मेकर्स को फिर से शूट करने की सलाह दी

हाल ही में, खबर सामने आई है कि ‘इनसाइड एज’ के सीजन 3 को फिर से बनाने की तइयारी चल रही है क्योंकि अमेजन प्राइम इंडिया को मेकर्स द्वारा बनाया हुआ कंटेट पंसद नहीं आया है। ऐसा लगता है कि उन्होंने मेकर्स को पूरी सीरीज को रद्द करने या फिर से शूट करने को कहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीजन में इंडिया-पाक एंगल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर सकता है।

अमेजन की टीम ने क्रिएटर्स को दी सीरीज को री-शूट करने की सलह

इस बारे में बात करते हुए एक इनसाइडर ने कहा, “कंटेट बहुत अच्छा नहीं है और द फैमिली मैन 2 की सफलता के बाद अमेजन प्राइम वीडियो के हैड प्लेटफॉर्म की इमेज को लेकर बहुत सावधान हो गए हैं। वो ऐसा कुछ नहीं चाहते हैं जो कि स्टेंडरड के नीचे हो। शो में पर पूरा इंडो-पाक का एलिमेंट है, जिसमें विवेक ओबेरॉय का कैरेक्टर इंडियन क्रकेट लीग को बरबाद करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से जा मिलता है। हालांकि वे मानते हैं कि कंटेट में दम है, वे फिर भी शो के साथ जुड़ी हुई कंट्रोवर्सी को एक नेगेटिव फेक्टर के साथ देखते हैं। इन सारे फेक्टर्स को देखते हुए अमेजन की टीम ने ‘इनसाइड एज 3’ के क्रिएटर्स को इस सीरीज को दुबारा शूट करने की सलह दी है। अभी तक इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है कि वे इस शो को दुबारा से शूट करेंगे या अभी के लिए कैंसिल कर देंगे।”

इस सीरीज को फरहान और रितेश ने बनाया है

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की बनाई हुई सीरीज ‘इनसाइड एज’ के पहले सीजन को दर्शकों का बहुत प्यार और सराहना मिली थी। शो एंटरटेनिंग और नेल बाइटिंग था, इसमें क्रिकेट में मैच फिक्सिंग की डार्क साइड को दिखाया गया था। इसका दूसरा सीजन भी सक्सेसफुल रहा था और मेकर्स ने पिछले साल ही इसका तीसरा पार्ट भी शूट किया था।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments