Friday, July 30, 2021
Homeदुनियापॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स चाहती हैं पिता से आजादी, 7 साल से...

पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स चाहती हैं पिता से आजादी, 7 साल से भूमिका पर है एतराज, फिर कोर्ट पहुंचा मामला

  • Hindi News
  • International
  • Pop Star Britney Spears Wants Freedom From Father, Has Objected To The Role For 7 Years, Then The Matter Reached Court
बुधवार को ब्रिटनी लॉस एंजिलिस की एक कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंचीं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बयान सार्वजनिक होगा या नहीं। - Dainik Bhaskar

बुधवार को ब्रिटनी लॉस एंजिलिस की एक कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंचीं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बयान सार्वजनिक होगा या नहीं।

  • फैन्स मुक्ति दिलाने के लिए चला रहे ‘#फ्री ब्रिटनी’ नाम से कैम्पेन
  • लॉस एंजिलिस के एक कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंचीं गायिका

लॉस एंजिलिसमशहूर पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण से मुक्त होना चाहती हैं। उनकी संपत्ति और निजी जीवन पर किसका नियंत्रण होगा, इस पर ब्रिटनी का पिता से चल रहा विवाद फिर कोर्ट पहुंच गया है। बुधवार को ब्रिटनी लॉस एंजिलिस की एक कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंचीं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बयान सार्वजनिक होगा या नहीं।

दरअसल, ब्रिटनी (39) के फाइनेंस और निजी जिंदगी से जुड़े मामलों के फैसले पिता जेमी करते हैं। सार्वजनिक संघर्ष, ब्रिटनी के मानसिक स्वास्थ्य और नशीली दवाओं के सेवन से जुड़ी चिंताओं के बीच उनके पिता को 2008 में ब्रिटनी का कंजरवेटर (संरक्षक)नियुक्त किया गया था।

हाल में न्यूयॉर्क टाइम्स को मिले गोपनीय कोर्ट रिकॉर्ड के मुताबिक, ब्रिटनी को पिता की इस भूमिका पर 2014 से ही आपत्ति है। ब्रिटनी ने अन्य मुद्दों के अलावा उनकी शराबखोरी को भी इसकी वजह बताया है। पिछले साल ब्रिटनी के वकील सैमुअल डी इनघम ने कोर्ट से कहा था कि ब्रिटनी को पिता से डर लगता है जो उनकी लगभग 445 करोड़ रुपए की संपत्ति के संरक्षक हैं।

वहीं, ब्रिटनी के पिता की वकील विवियन ली थोरीन का कहना है कि ब्रिटनी जब चाहें अपनी संरक्षकता (कंजरवेटरशिप) को खत्म कर सकती हैं। ब्रिटनी जानती हैं कि जब भी उन्हें उनकी जरूरत होगी, वे मौजूद रहेंगे, संरक्षकता रहे या न रहे।

ब्रिटनी के प्रशंसकों को भी उनके संरक्षण पर है आपत्ति

फैन्स सवाल उठा रहे हैं कि कोर्ट यह मानना कैसे जारी रख सकती है कि वे अपना और संपत्ति का ख्याल नहीं रख सकतीं। फैन्स उन्हें पिता के संरक्षण से मुक्त कराने के लिए ‘#फ्री ब्रिटनी’ नाम से ऑनलाइन कैंपेन चला रहे हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments