Thursday, July 29, 2021
HomeमनोरंजनPM मोदी, रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद रणवीर सिंह भी करेंगे...

PM मोदी, रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद रणवीर सिंह भी करेंगे बेयर ग्रिल्स के साथ काम

रणवीर सिंह उन रेयर एक्टर्स में से एक हैं जो लगभग कुछ भी कर सकते हैं। उनके बॉडी ऑफ़ वर्क उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रमाण है। और वे एक्शन से भरपूर एडवेंचर शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने की योजना बना रहे हैं। खास बात ये है कि वे ब्रिटिश ऐडवेंचरर, बेयर ग्रिल्स के साथ नज़र आएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार यह कोलैबोरेशन नेटफ्लिक्स द्वारा किया जा रहा है।

साइबेरिया में जुलाई-अगस्त से शुरू हो सकती है शूटिंग
सीरीज की शूटिंग साइबेरिया में की जाएगी और टीम रणवीर सिंह और बेयर ग्रिल्स दोनों के शेड्यूल पर काम कर रही है। रणवीर सिंह न केवल अपनी शैली बल्कि अपने समग्र व्यक्तित्व और शरीर के साथ प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं। हम उन्हें बेयर के साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं।

बिग बजट और एक्शन से भरा होगा शो
एक सोर्स के मुताबिक यह बेयर ग्रिल्स का ही कांसेप्ट है। उसी पर नेटफ्लिक्स के साथ चर्चा करने के बाद यह महसूस किया गया कि इसके लिए केवल रणवीर सिंह ही परफैक्ट हैं। रणवीर, बेयर और नेटफ्लिक्स पिछले कुछ समय से बातचीत कर रहे थे और आखिरकार सब कुछ ठीक हो गया है। यह एक बड़े बजट वाला शो है जो दुनिया भर में नेटफ्लिक्स के लिए सबसे इम्पोर्टेन्ट होगा।

रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात करें रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो 83 पाइपलाइन में है। यह पहले अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण पोस्टपोन हो गई है। इसके अलावा, वे जल्द ही करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, जिसमें उन्हें गली बॉय में को स्टार रहीं आलिया भट्ट के साथ फिर से लाया जाएगा। पाइपलाइन में जयेशभाई जोरदार और सर्कस भी हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments