Monday, July 19, 2021
Homeमनोरंजनपापा के लिए एक्ट्रेस ने लिखा- माफी चाहती हूं कि वक्त मुश्किल...

पापा के लिए एक्ट्रेस ने लिखा- माफी चाहती हूं कि वक्त मुश्किल रहा,  लेकिन मुझे आपकी बेटी होने पर गर्व है

रिया चक्रवर्ती ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के लिए भावुक पोस्ट साझा की है। उन्होंने पिता के साथ अपने बचपन की फोटो साझा करते हुए उन्हें सबसे मजबूत पिता बताया है। साथ ही मुश्किल वक्त के लिए उनसे माफी भी मांगी है। फोटो में रिया ने व्हाइट फ्रॉक पहनी है और उनके मुस्कराते हुए चेहरे पर लाल रंग दिखाई दे रहा है।

रिया ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी फादर्स डे मेरे पापा। आप ही मेरी सहनशक्ति हैं। आप ही मेरी प्रेरणा हैं। मैं माफी चाहती हूं कि वक्त मुश्किल भरा रहा। लेकिन मुझे आपकी छोटी बेटी होने पर गर्व है। मेरे डैडी सबसे मजबूत। लव यू पापा। – मिष्टी।” इसके साथ उन्होंने फौजी की बेटी को हैशटैग किया है। मिष्टी रिया का घर का नाम है।

आर्मी में डॉक्टर रहे हैं इंद्रजीत चक्रवर्ती
रिया का जन्म बेंगलुरु में हुआ। इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती के घर 1 जुलाई, 1992 में जन्मी रिया ने अपनी स्कूलिंग अंबाला कैंट के आर्मी पब्लिक स्कूल से की। रिया के पिता बंगाली तो मां कोंकणी हैं। रिया के पिता आर्मी में डॉक्टर रहे हैं, जबकि मां हाउसवाइफ हैं।

सालभर में विवादों में रिया और परिवार
रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार सालभर से विवादों में है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने और उनके पैसों की हेराफेरी का केस दर्ज कराया था। फिलहाल इस मामले की जांच CBI कर रही है। लेकिन इसी केस से जुड़े ड्रग्स एंगल में रिया करीब 30 दिन तक जेल में रह चुकी हैं।

सुशांत की एनिवर्सरी पर लिखी थी भावुक पोस्ट
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर भी रिया चक्रवर्ती ने भावुक पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था, ‘ऐसा कोई लम्हा नहीं, जब मैं यकीन करूं कि तुम यहां नहीं हो। लोग कहते हैं कि समय सब ठीक कर देता है, लेकिन मेरा समय और सब कुछ तुम थे। मैं जानती हूं कि तुम अब मेरे गार्जियन एंजल हो। मुझे चंद्रमा से टेलिस्कोप के जरिए देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो।’

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments