Friday, July 30, 2021
Homeमनोरंजनरमेश तौरानी की 'भूत पुलिस' में निगेटिव रोल में दिखाई देंगे सैफ...

रमेश तौरानी की ‘भूत पुलिस’ में निगेटिव रोल में दिखाई देंगे सैफ अली खान, फिल्म में अर्जुन कपूर के संग करेंगे ‘बाबागिरी’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Saif Ali Khan Will Be Seen In Negative Role In Ramesh Taurani’s ‘Bhoot Police’, Will Do ‘Babagiri’ With Arjun Kapoor In The Film

सैफ अली खान ‘आदिपुरूष’ के अलावा भी कई फिल्‍मों में निगेटिव लीड प्‍ले कर रहें हैं। रमेश तौरानी के प्रोडक्‍शन हाऊस के अधिकारियों के मुताबिक, सैफ और अर्जुन कपूर ‘भूत पुलिस’ में सगे भाइयों के रोल में हैं। दोनों पाखंडी बाबाओं के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों के पिता का नाम उलटबाबा है। अर्जुन उसूलपसंद बाबा हैं, जबकि सैफ अली का मकसद अपना उल्‍लू सीधा करना है। कहानी को हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में सेट किया गया है। कहानी किच‍कंडी नामक भूत के इर्द-गिर्द घूमती है। उसे वहां के फोक लोर से लिया गया है। किचकंडी भूत की कहानियां नेपाल के पहाड़ी इलाकों में भी काफी पॉपुलर है। जीवित रहते हुए उन किचकंडी के साथ किसी न किसी तरह से गलत व्यवहार किया गया या प्रसव या गर्भावस्था के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी।

‘स्‍कैम’ फेम प्रतीक गांधी ने भी दिया था ऑडिशन
मेकर्स ने इस फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का डोज दिया है। पाखंडी बाबा दरअसल उस किचकंडी भूत को ही भगाने के लिए हिमाचल के एक गांव में आते हैं। फिल्‍म में मरहूम अमित मिस्‍त्री का भी अहम रोल है। सूत्रों ने बताया, “यह उनकी आखिरी फिल्‍म है। इसी साल अप्रैल में उनका देहांत हुआ है। दिलचस्‍प बात यह है कि जिस रोल के लिए उन्‍हें कास्‍ट किया गया, उसके लिए ‘स्‍कैम’ फेम प्रतीक गांधी ने भी ऑडिशन दिया था। उस समय हालांकि ‘स्‍कैम’ नहीं आई थी। प्रतीक गांधी आज की तरह पॉपुलर नहीं थे।”

तापसी के साथ ‘वो लड़की है कहां’ में नजर आएंगे प्रतीक
अब आलम है कि प्रतीक गांधी के पास आधा दर्जन से ज्‍यादा फिल्‍में हैं। उनमें से एक तापसी पन्‍नू के साथ ‘वो लड़की है कहां’, विद्या बालन के साथ अनटाइअल्‍ड प्रोजेक्‍ट और एक पीरियड ड्रामा ‘विट्ठल टीडी’ भी है। बहरहाल, ‘भूत पुलिस’ में जावेद जाफरी का भी अहम रोल है। फिल्‍म की कहानी एक रियल इंसिडेंट पर बेस्‍ड है। इसमें भूत वाला पोर्शन फिक्‍शनलाइज किया गया है। फिल्‍म का पहला हिस्‍सा हिमाचल में ट्रैवेल करता है। इसके अलावा कहानी गुजरात और राजस्‍थान का सफर भी करती है। मेकर्स ने वहां से दो दर्जन स्थानीय कलाकारों को भी कास्‍ट किया है।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments