Thursday, July 29, 2021
Homeमनोरंजनपिता सलीम खान की डॉक्युमेंट्री प्रोड्यूस करेंगे सलमान खान, 2 जुलाई को...

पिता सलीम खान की डॉक्युमेंट्री प्रोड्यूस करेंगे सलमान खान, 2 जुलाई को भारत में रिलीज होगी ‘द कॉन्ज्यूरिंग : द डेविल मेड मी डू इट’

70 और 80 के दशक की राइटर जोड़ी सलीम-जावेद की जिंदगी पर बेस्ड डॉक्युमेंट्री ड्रामा को बॉलीवुड के तीन दिग्गज बैनर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। ये तीनों सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स हैं। इनमें से पहला प्रोडक्शन हाउस सुपरस्टार सलमान खान का, दूसरा फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का और तीसरा रीमा कागती का है। इस डॉक्युमेंट्री ड्रामा का टाइटल ‘एंग्री यंगमैन’ होगा। नम्रता राव इसे निर्देशित करेंगी, जो इससे पहले ‘ओए लकी लकी ओए’, ‘इश्किया’ और ‘कहानी’ के लिए बतौर एडिटर काम कर चुकी हैं। डॉक्युमेंट्री ड्रामा में सलीम खान और जावेद अख्तर के साथ अमिताभ बच्चन के इंटरव्यू भी शामिल किए जाएंगे, जिनकी कामयाबी के पीछे राइटर जोड़ी का बहुत बड़ा हाथ है।

2. फिलहाल किसी वेब सीरीज में काम नहीं कर रहीं सामंथा अक्किनेनी
हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि ‘द फैमिली मैन 2’ के बाद सामंथा अक्किनेनी एक और वेब सीरीज करने जा रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इन खबरों को झूठी और निराधार बताया है। रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है, “फिलहाल, वे मीडिया से दूर अपने पति नाग चैतन्य और परिवार के साथ चिल कर रही हैं। फिलहाल उनकी कोई भी वेब सीरीज करने की कोई प्लानिंग नहीं है और निकट भविष्य में भी वे तभी कोई वेब सीरीज करेंगी, जब उनका रोल ‘द फैमिली मैन’ की तरह चैलेजिंग होगी। उन्होंने राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की ‘द फैमिली मैन 2’ इसलिए की, क्योंकि वे लंबे समय से बुरी लड़की का किरदार निभाना चाहती थीं।”

3. 2 जुलाई को भारत में रिलीज हो सकती है ‘द कॉन्ज्यूरिंग : द डेविल मेड मी डू इट’
हॉलीवुड की सुपरनेचुरल फिल्म ‘द कॉन्ज्यूरिंग : द डेविल मेड मी डू इट’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म 2 जुलाई को भारत में रिलीज हो सकती है। वेरा फार्मिगा और पैट्रिक विल्सन स्टारर यह फिल्म ज्यादातर मार्केट में 4 जून को रिलीज हो चुकी है। हालांकि, कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इंडिया में सिनेमाघर बंद थे। इसलिए इसे यहां रिलीज नहीं किया जा सका। फिल्म 2013 में आई ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ फ्रेंचाइजी की तीसरी, जबकि ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ यूनिवर्स की आठवीं फिल्म है, जिनमें ‘एनाबेल’ और ‘द नन’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

4. ‘केजीएफ’ फेम निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म में दिख सकते हैं विजय सेतुपति
इसी साल की शुरुआत में विजय सेतुपति तमिल भाषा की सुपरहिट फिल्म ‘मास्टर’ में बतौर विलेन नजर आए थे। फैन्स के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की थी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ‘केजीएफ’ जैसी शानदार फिल्मों के निर्देशक प्रशांत नील ने उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया है, जिसके लीड एक्टर जूनियर एनटीआर होंगे। हालांकि, इस पर अभी आधिकारिक मोहर लगनी बाकी है। इस बीच प्रशांत नील यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और प्रभाष-श्रुति हासन स्टारर ‘सालार’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। विजय इस साल संतोष सिवान की फिल्म ‘मुंबईकर’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

5. मां, पिता और बहन के साथ काम करना चाहती हैं अक्षरा हासन
2014 में अमिताभ बच्चन और धनुष स्टारर फिल्म ‘षमिताभ’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं अक्षरा हासन अपने पिता कमल हासन, मां सारिका और बहन श्रुति हासन के साथ काम करना चाहती हैं। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में यह इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा, “जाहिरतौर पर मैं अपने पिता, मां और बहन के साथ काम करना चाहूंगी। ये वो एक्टर्स हैं, जिनका मैं बहुत सम्मान करती हूं और देखती हूं। इन तीनों से सीखने के लिए बहुत कुछ है। उम्मीद करती हूं कि जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं इनके साथ काम करूंगी।” अक्षरा सारिका स्टारर फिल्म ‘सोसाइटी’ (2010) में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं, जिसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments