Monday, August 2, 2021
Homeखेलसैम करन ने किक लगाकर श्रीलंकन बैट्समैन को रन आउट किया, फैन्स...

सैम करन ने किक लगाकर श्रीलंकन बैट्समैन को रन आउट किया, फैन्स बोले- ये हैरी केन से बेहतर था

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sam Curran Amazing Skills As Footballer, Run Out Gunathilaka With Kick | Eng Vs SL T20 | Euro Cup 2020 | England Football Team | Gary Southgate
श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को कार्डिफ में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन ने अपनी फुटबॉल स्किल्स भी दिखाई। - Dainik Bhaskar

श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को कार्डिफ में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन ने अपनी फुटबॉल स्किल्स भी दिखाई।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर यूरो कप फुटबॉल का फीवर चढ़ गया है। श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को कार्डिफ में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन ने अपनी फुटबॉल स्किल्स भी दिखाई। उन्होंने श्रीलंकन ओपनर गुनाथिलाका को रन आउट किया। पर यह उन्होंने हाथ से थ्रो कर नहीं, बल्कि बॉल पर किक लगाकर किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैन्स ने कहा कि यह किक तो इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कैप्टन हैरी केन से भी बेहतर थी।

सैम ने अपने फुटबॉल स्किल्स दिखाए
श्रीलंका ने टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला लिया। गुनाथिलाका और अविष्का फरनान्डो बल्लेबाजी के लिए उतरे। दूसरे ओवर की तीसरी बॉल पर अविष्का ने डिफेंसिव शॉट लगाकर गुनाथिलाका को क्विक सिंगल के लिए कॉल किया। जब तक गुनाथिलाका स्ट्राइकर एंड तक जाते, उससे पहले सैम वहां पहुंच चुके थे। उन्होंने किक लगाकर बॉल को स्टंप्स पर दे मारा।

सैम को यूरो कप टीम में शामिल करने की अपील
सैम की यह किक स्टंप्स के बीचो-बीच लगी। उस वक्त गुनाथिलाका क्रीज से बाहर थे। वीडियो वायरल होने के बाद फैन्स ने बोला की इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कोच गैरी साउथगेट को इस बेहतरनी क्रिकेट ऑलराउंडर पर गौर करना चाहिए। इंग्लैंड के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्काई स्पोर्ट्स के कमेंटेटर डेविड लॉयड तो इतने खुश हो गए कि उन्होंने फुटबॉल एसोसिएशन से सैम को यूरो कप की टीम में शामिल करने की अपील कर डाली।

बारिश के कारण मैच 18 ओवर का किया गया
श्रीलंका ने इस मैच में 20 ओवर में 7 विकेट पर 111 रन बनाए। इसके बाद बारिश के कारण मैच को 18 ओवर का कर दिया गया। DRS के मुताबिक, इंग्लैंड को जीत के लिए 18 ओवर में 103 रन का टारगेट मिला। जो उन्होंने 16.1 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सैम बिलिंग्स ने 24, लियाम लिविंगस्टोन ने 29 और सैम ने 16 नॉटआउट रन की पारी खेली।

इंग्लैंड फिलहाल सीरीज में 2-0 से आगे
इंग्लिश टीम को फिलहाल अजेय बढ़त हासिल है। इससे पहले कार्डिफ में ही खेले गए पहले टी-20 में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 8 विकेट से हराया था। सीरीज का अगला मैच साउथैम्पटन में 26 जून को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेंगी।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments