Thursday, July 29, 2021
Homeबिजनेस17 जून को 2 घंटो के लिए बंद रहेगी इंटरनेट बैंकिंग, UPI...

17 जून को 2 घंटो के लिए बंद रहेगी इंटरनेट बैंकिंग, UPI और YONO ऐप सेवा, आज ही निपटालें अपने काम

  • Hindi News
  • Business
  • SBI ; State Bank Of India ; Internet Banking, UPI And YONO App Service Will Be Closed For 2 Hours On 17th June, Settle Your Work Immediately

अगर आपका बैंक अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में है और आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत ही जरूरी है। SBI ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ग्राहकों को बताया है कि 17 जून 2021 को मेंटिनेंस के चलते 2 घंटों के लिए UPI, इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप के अलावा योनो लाइट ऐप आदि की सुविधा उपलब्ध नहीं हो सकेगी।

SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवा रहेगी ठप
SBI के अनुसार 17 जून, 2021 को 00.30 बजे से 02.30 बजे तक मेंटेनेंस का काम करेगा। मेंटेनेंस एक्टिविटी के चलते ग्राहक दो घंटे के लिए इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप, योनो लाइट और UPI का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

इससे पहले 13 जून को भी 4 घंटे बंद रही थी ऑनलाइन बैंकिंग
13 जून को दोपहर 2 बजकर 40 मिनट से लेकर शाम के 6 बजकर 40 मिनट तक के लिए ये बैंकिंग सर्विस बंद रही थी। बैंक की इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को मेंटिनेंस के चलते 4 घंटों के लिए बंद रखा गया था।

SBI दे रहा सस्ता कर्ज
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने कोरोना मरीजों के लिए बड़ी घोषणा की है। इस बैंक ने कहा है कि वह कोरोना मरीजों को महज 8.5% ब्याज की दर पर कर्ज देगा। इसके तहत 5 लाख रुपए तक का कर्ज दिया जाएगा। इस लोन पर किसी तरह की गारंटी भी नहीं लगेगी।

5 लाख रुपए तक का कर्ज 60 महीनों यानी पांच साल तक के लिए मिलेगा। इस पर 8.5% की दर से ब्याज चुकाना होगा। इस समय ब्याज की दर ऐतिहासिक रुप से निचले स्तर पर हैं। होम लोन इस समय 6.70% की दर से मिल रहा है। ऐसे में बैंक ने कोरोना मरीजों के लिए इस तरह का लोन लांच कर दिया है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments