Thursday, July 22, 2021
Homeमनोरंजनशबाना आजमी ने ऑनलाइन मंगाई शराब लेकिन मिला धोखा, एक्ट्रेस ने की...

शबाना आजमी ने ऑनलाइन मंगाई शराब लेकिन मिला धोखा, एक्ट्रेस ने की साइबर क्राइम से एक्शन लेने की अपील

70 साल की एक्ट्रेस शबाना आजमी ऑनलाइन धोखाधड़ी की शिकार हो गईं। उन्होंने शराब की होम डिलीवरी करने वाले एक प्लेटफार्म को आर्डर दिया। लेकिन उसने शराब उनके घर नहीं पहुंचाई। इतना ही नहीं जब उन्होंने इसकी शिकायत करने फ़ोन किया तो उनका फ़ोन भी नहीं उठाया गया। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

पोस्ट में लिखी पेमेंट डीटेल
शबाना ने अपने ट्वीट में लिखा – सावधान, मुझे उनके द्वारा धोखा दिया गया है। लिविंग लिक्विड्ज को मैंने अग्रिम भुगतान किया और जब ऑर्डर किया गया आइटम नहीं आया तो उन्होंने मेरे कॉल उठाना बंद कर दिया। इस पोस्ट में शबाना ने अकाउंट नंबर, पेमेंट डिटेल भी शेयर की हैं।

बाद में पता चला क्या हुआ था
शबाना की ये समस्या कुछ घंटों बाद हल हो गई। उन्होंने लिखा- आखिरकार लिविं​​​ग लिक्विडज के मालिकों का पता लगाया और यह पता चला कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया, वे फ्रॉड थे।जिनका लिविं​​​ग लिक्विडज से कोई लेना-देना नहीं है। मैं मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम से इन बदमाशों को वैध व्यवसायों के नामों का उपयोग करने और हमें धोखा देने से रोकने के लिए कार्रवाई करने का आग्रह करती हूं।

कई सेलेब्स ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए से फैन्स को दी थी। इस लिस्ट में अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर का नाम शामिल है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments