Tuesday, August 3, 2021
Homeमनोरंजनसेक्सवर्कर्स की मदद करने कमाठीपुरा पहुंचे शालीन भनोट, जब पता चला महज...

सेक्सवर्कर्स की मदद करने कमाठीपुरा पहुंचे शालीन भनोट, जब पता चला महज 50 रुपए में जिस्म बेचना मजबूरी है तो हैरान रह गए

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Shalin Bhanot Offers Aid To Kamathipura Sex Workers And Shocked To Learn They Soliciting Themselves For Just Rs 50

शालीन भनोट ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वे कमाठीपुरा में सेक्स वर्कर्स की मदद करने के लिए पहुंचे थे। इस काम की प्रेरणा के लिए शालीन ने सोनू सूद को धन्यवाद दिया, इसी वजह से वे इन औरतों की मदद के लिए आगे आए जो खुद को महज 50 रुपए के लिए भी बेचने तैयार रहती हैं। शालीन ने यह भी बताया कि उनमें से कई के पास मास्क या स्वच्छता उत्पादों जैसी बेसिक चीजें भी नहीं हैं।

शालीन बोले क्या इन महिलाओं को बचा नहीं सकते
शालीन ने अपनी पोस्ट में लिखा है- जैसे ही मेरी कार मुंबई के शापित कमाठीपुरा की छोटी गलियों में घुसी मेरा मन अचानक उजाड़ और बेहाल हो गया। दूसरे लॉकडाउन के दौरान मैं बेचैन था, मैं कुछ अच्छा करना चाह रहा था। हम जिसे कलयुग कहते हैं उसमें उदारता और मानवता की कोई कमी नहीं है। लोग पहाड़ों पर जाकर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद जो एक मसीहा बनकर सामने आए हैं उन्होंने ही हमें इस राह पर चलने की प्रेरणा दी है।
मैंने रिसर्च की और पाया कि कैसे हमारे रेड लाइन एरिया में किसी का ध्यान नहीं जाता। मैं एक सोशल वर्कर के जरिए उन तक पहुंचा। जब उसने बताया कि महज 50 रुपए के लिए ये औरतें खुद को बेचती हैं तो मैं सन्न रह गया। मैं लोगों को एक साथ लाना चाहता था, उनके लिए धन जुटाना चाहता था लेकिन कहते हैं न कि उदाहरण बनने के लिए लीडर बनो इसलिए मैं जो कुछ भी कर सकता था, मैंने किया। उनकी तात्कालिक जरूरतों के बारे में जाना और लगभग 100 परिवारों की मदद करने की कोशिश की।

जब मैं वहां से निकलने ही वाला था, तो कुछ औरतें दौड़कर मेरे पास आईं, उनकी आंखें नम थीं, उन्होंने अपना दुपट्टा मास्क की जगह बांधा था। वे हाथ जोड़े खड़ी थीं। मैंने ऐसे निराशाजनक हालात नहीं देखे। मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा लेकिन मुझे आप लोगों की भी जरूरत है कि आप आगे आएं और मेरी मदद करें। मैं वास्तव में सुझावों की तलाश में हूं। क्या हम अपनी महिलाओं को बचाने की कोशिश कर सकते हैं?

तलाक को लेकर चर्चित रहे शालीन
हाल ही में शालीन को उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर के साथ तलाक के 5 साल से ज्यादा समय के बाद सार्वजनिक रूप से देखा गया था। इनकी शादी 2009 से 2015 के बीच हुई थी। शालीन ने सात फेरे: सलोनी का सफर, सूर्यपुत्र कर्ण, सजदा तेरे प्यार में, नागिन 4: भाग्य का जहरीला खेल और राम सिया के लव कुश जैसे शो में काम किया है। उन्होंने इंस्पेक्टर अविनाश के साथ डिजिटल डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा थे।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments