Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजनफादर्स डे पर बेटे इशान के लिए नहीं खरीदी 3 करोड़ की...

फादर्स डे पर बेटे इशान के लिए नहीं खरीदी 3 करोड़ की कार, सोनू सूद बोले- वह केवल ट्रायल के लिए आई थी

फादर्स डे से पहले सोनू सूद का 3 करोड़ की लग्जरी कार के साथ एक वीडियो वायरल हुआ। दावा था कि यह कार उन्होंने अपने बेटे इशान को फादर्स डे के मौके पर बतौर गिफ्ट दी है। लेकिन अब खुद सोनू ने ही इस दावे का खंडन कर दिया है। सोनू ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। मैंने अपने बेटे के लिए कोई कार नहीं खरीदी है।

यह मेरा दिन है, उन्हें मुझे गिफ्ट देना चाहिए
सोनू ने आगे बताया कि वह गाड़ी हमारे घर केवल ट्रायल के लिए आई थी। हम केवल टेस्ट ड्राइव के लिए गए थे। हमने वो गाड़ी नहीं खरीदी है। सोनू ने इस बात पर भी हैरानी जताई कि इसमें फादर्स डे का एंगल कैसे आ गया। सोनू ने कहा कि मैं फादर्स डे पर अपने बेटे को कार गिफ्ट क्यों करूंगा। बल्कि क्या उसे मुझे कुछ गिफ्ट नहीं देना चाहिए। आखिरकार यह मेरा दिन है।

खैर मजाक अलग है, फादर्स डे का सबसे अच्छा गिफ्ट मेरे दोनों बेटे मुझे दे सकते हैं वह है मेरे साथ यह दिन बिताना। मैं उनके लिए हमेशा हूं। वे अब बड़े हो रहे हैं। उनकी अपनी लाइफ भी है। इसलिए साथ समय बिताना लग्जरी है, जो मुझे लगता है मैंने कमाया है।

मेरे फैन्स को मेरे काम पर शक नहीं होगा
हालांकि सोनू ने अपने लिए लोगों का प्यार देखकर उनका धन्यवाद ही किया। वे बोले- मुझे लगता है कि इस खबर के बाद 90 प्रतिशत कमेंट्स मेरे फेवर में थे। अगर मैंने एक कार खरीदी है, तो समय आ गया है कि मैं अपने और अपने परिवार के लिए कुछ करूं। जब भी मैं मदद के लिए लोगों तक पहुंचा हूं, उनकी पॉजिटिविटी और निर्विवाद प्यार जो मुझे इन महीनों के दौरान मिला है, यही मेरे जीवन का सबसे अच्छा उपहार है। सवाल उठाने वाले मेरे खिलाफ जनमत को कितना भी प्रभावित करने की कोशिश करें, मेरे अच्छे काम पर मेरे शुभचिंतकों को शक नहीं होगा।

मैं मदद करता रहूंगा-सोनू
हाल ही में सोनू के चैरिटी रिसोर्स के बारे में कई सवाल किए गए हैं। लेकिन वे बेफिक्री से कहते हैं- उन्हें सवाल पूछने दो। मेरे पास उन लोगों के लिए जवाब हैं, जिनके लिए मैं जवाबदेह हूं। बाकी मुझे किसी की परवाह नहीं है। संदेह करने वाले मुझे मेरे काम से नहीं रोक सकते। मैं जरूरतमंदों की मदद करता रहूंगा।”

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments